Kahin To Hoga फेम Aamna Sharif ने दिवाली पर लिख दिया कुछ ऐसा, ट्रोल्स बोले, 'ईद पर तुम तो...'

Kahin To Hoga फेम Aamna Sharif ने दिवाली पर लिख दिया कुछ ऐसा, ट्रोल्स बोले, 'ईद पर तुम तो...'

Aamna Sharif of "Kahin To Hoga" fame trolled for Diwali post, critics say, 'You on Eid...'

Aamna Sharif, a Pakistani actress who is popular in India, was trolled for her Diwali post. Some people commented that she did not post anything on Eid.

  • Entertainment
  • 278
  • 14, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री आमना शरीफ ने दिवाली पर एक पोस्ट लिखा, जिस पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। आमना ने दिवाली पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "दिवाली का त्योहार खुशियों का त्योहार है। इस दिन हम सभी मिलकर खुशियां मनाते हैं। यह त्योहार हमें एक-दूसरे के करीब लाता है। इस त्योहार पर मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं।"

आमना की इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने कमेंट किया, "ईद पर तुम तो कुछ नहीं लिखती हो।" कुछ लोगों ने तो उन्हें 'हिंदूवादी' तक कह दिया। आमना ने इन ट्रोल्स का जवाब देते हुए कहा, "मैं एक इंसान हूं और मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं। मैं सभी त्योहारों को मनाती हूं। मैं ईद पर भी पोस्ट लिखती हूं।"

आमना शरीफ एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जो भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था। आमना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आमना शरीफ की दिवाली पर लिखी गई पोस्ट पर ट्रोल्स के कमेंट्स से यह पता चलता है कि हमारे देश में अभी भी धार्मिक सद्भाव की कमी है। लोग अक्सर दूसरे धर्मों के त्योहारों का सम्मान नहीं करते हैं। ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि सभी धर्म एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। हमें सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए और सभी त्योहारों को मनाना चाहिए।

आमना शरीफ ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए एक अच्छा संदेश दिया है। उन्होंने सभी धर्मों का सम्मान करने का आह्वान किया है। आमना की बातों से हमें सीखना चाहिए कि हमें सभी धर्मों के प्रति सहिष्णु होना चाहिए।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla