Rubina Dilaik ने खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें देख लोग बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ'

Rubina Dilaik ने खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें देख लोग बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ'

Have a look at Rubina Dilaik 'Just looking like a wow moment' with a baby bump

Rubina Dilaik is an award-winning Indian actress known for her beauty, talent, and strong personality.

  • Entertainment
  • 268
  • 14, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस बीच रुबीना ने अपनी बेबी बंप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

रुबीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक खूबसूरत ड्रेस पहने हुए हैं। इस ड्रेस में रुबीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। रुबीना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मेरा बेबी बंप अब दिखने लगा है। मैं इस पल का आनंद ले रही हूं।"

रुबीना की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "रुबीना, तुम बेबी बंप में भी बहुत खूबसूरत लग रही हो।" दूसरे यूजर ने लिखा, "तुम्हारी खुशी देखकर हमें भी बहुत खुशी हो रही है।" तीसरे यूजर ने लिखा, "तुम एक बहुत अच्छी मां बनोगी।"

रुबीना और अभिनव शुक्ला की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों की जोड़ी टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। रुबीना और अभिनव ने कई टीवी शोज में साथ काम किया है। रुबीना ने बिग बॉस 14 का खिताब भी जीता है।

रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनके फैंस बहुत खुश हुए थे। रुबीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों और वीडियो को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

रुबीना और अभिनव के लिए यह एक बहुत ही खास समय है। दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। उनके फैंस भी उनके बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla