Tara Sutaria से ब्रेकअप कर मिस्ट्री गर्ल संग दिखे Aadar Jain, रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

Tara Sutaria से ब्रेकअप कर मिस्ट्री गर्ल संग दिखे Aadar Jain, रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

Aadar Jain confirms new relationship after Tara Sutaria breakup.

आदर जैन ने तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री गर्ल के साथ रिलेशनशिप की पुष्टि की है। दोनों को हाल ही में करीना कपूर की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था।

  • Entertainment
  • 299
  • 15, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड अभिनेता आदर जैन और अभिनेत्री तारा सुतारिया का दो साल का रिश्ता पिछले साल खत्म हो गया था। दोनों के ब्रेकअप की खबर ने फैंस को काफी निराश किया था। हालांकि, अब आदर जैन ने एक नई गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है।

आदर जैन की नई गर्लफ्रेंड का नाम अलेखा अद्वानी है। अलेखा एक मॉडल और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं। दोनों को हाल ही में करीना कपूर की दिवाली पार्टी में एक साथ देखा गया था। इस पार्टी में आदर जैन ने अलेखा अद्वानी का हाथ थामे हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आदर जैन ने अलेखा अद्वानी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "मेरी जिंदगी की रोशनी।" इस पोस्ट पर अलेखा अद्वानी ने भी कमेंट किया है और लिखा है, "मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।"

आदर जैन और अलेखा अद्वानी के रिश्ते को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों को एक साथ देखकर फैंस को लग रहा है कि वे एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।

आदर जैन और अलेखा अद्वानी की उम्र एक ही है। दोनों ही 27 साल के हैं। आदर जैन एक फिल्म परिवार से आते हैं। उनके पिता आदित्य जैन एक फिल्म निर्माता हैं। आदर जैन ने साल 2019 में फिल्म "प्यार का पंचनामा 3" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी दूसरी फिल्म "कुली नंबर 1" थी।

अलेखा अद्वानी एक मॉडल और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

आदर जैन और अलेखा अद्वानी के रिश्ते की शुरुआत कब हुई, इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि, दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। माना जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla