Urfi Javed ने यूनिक ड्रेस में दिए जमकर पोज, लोग बोले- 'डायपर नीचे पहनते हैं मैडम...'

Urfi Javed ने यूनिक ड्रेस में दिए जमकर पोज, लोग बोले- 'डायपर नीचे पहनते हैं मैडम...'

Urfi Javed sparks controversy with 'Diaper dress'

Urfi Javed, a popular Indian television actress, sparked controversy with her latest outfit. The dress was completely transparent, leaving little to the imagination.

  • Entertainment
  • 424
  • 15, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Urfi Javed अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए-नए लुक शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने नए लुक से लोगों का ध्यान खींचा है। Urfi ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

Urfi ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी, जो नीचे से पूरी तरह से पारदर्शी थी। ऊपर की तरफ भी ड्रेस काफी छोटी थी। ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा था कि Urfi ने नीचे कुछ नहीं पहना है। लोगों ने Urfi के इस लुक को काफी ट्रोल किया। कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि Urfi डायपर नीचे पहनती हैं।

Urfi ने इस तरह के कपड़े पहनने के पीछे का कारण बताया कि वह अपनी राय रखना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि लोग उनका आदर करें, चाहे उनकी ड्रेस किसी को पसंद हो या न हो। Urfi ने कहा कि वह किसी की परवाह नहीं करती हैं।

Urfi का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। कई लोगों ने तो Urfi की तारीफ भी की है। कुछ लोगों ने कहा कि Urfi बहुत ही कॉन्फिडेंट हैं। वह जो चाहती हैं, उसे पहनती हैं।

Urfi अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के लिए ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन वह इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं होती हैं। वह अपनी जिंदगी में खुश रहना चाहती हैं और दूसरों को भी खुश रखना चाहती हैं।

 
Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla