Animal Trailer: जारी हुआ Ranbir Kapoor-Rashmika Mandanna की मूवी 'एनिमल' का धांसू ट्रेलर, खून-खराबे की है दास्तां

Animal Trailer: जारी हुआ Ranbir Kapoor-Rashmika Mandanna की मूवी 'एनिमल' का धांसू ट्रेलर, खून-खराबे की है दास्तां

"Animal" trailer released—Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna in intense, blood-soaked narrative.

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna's "Animal" movie trailer released—intense storyline unfolds, promising bloodshed and gripping tales of chaos.

  • Entertainment
  • 315
  • 24, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

बॉलीवुड के दो बड़े सितारों रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का धांसू ट्रेलर 23 नवंबर, 2023 को रिलीज हुआ। ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। ट्रेलर में रणबीर कपूर का खूंखार अवतार देखने को मिला है।

ट्रेलर की शुरुआत में रणबीर कपूर के बचपन और कॉलेज के दिनों के रोल में दिखाया गया है। अगले ही पल रणबीर का एनिमल लुक देखने को मिलता है, जो जानवरों की तरह लोगों का मारना-काटना शुरू कर देता है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर एक खतरनाक गैंगस्टर हैं। वह एक बड़े अपराधी से बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। इस बीच उसकी मुलाकात रश्मिका मंदाना से होती है, जो एक पुलिस अफसर है।

ट्रेलर में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिली है। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

ट्रेलर में बॉबी देओल भी एक खतरनाक विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। वह रणबीर कपूर के लिए सबसे बड़ी चुनौती है।

ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा लगता है कि फिल्म 'एनिमल' एक एक्शन थ्रिलर होगी। फिल्म में भरपूर एक्शन सीन्स और खून-खराबे की कहानी देखने को मिलेगी।

फिल्म 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। यह उनकी तीसरी हिंदी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं।

फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेंस

फिल्म की कहानी एक खतरनाक गैंगस्टर और एक पुलिस अफसर के बीच बदले की कहानी है। रणबीर कपूर ने गैंगस्टर के रोल में काफी अच्छा काम किया है। उनका खूंखार अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। रश्मिका मंदाना ने पुलिस अफसर के रोल में भी अच्छा काम किया है। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

फिल्म की तकनीकी और अन्य पक्ष

फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। उनकी पिछली फिल्में 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' सुपरहिट रही हैं। ऐसे में उम्मीद है कि वह इस फिल्म से भी दर्शकों को निराश नहीं करेंगे। फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प है।

कुल मिलाकर, फिल्म 'एनिमल' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें भरपूर एक्शन सीन्स और खून-खराबे की कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म के निर्देशक और कलाकारों की परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है। ऐसे में यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla