पूनम पांडे की बढ़ती मुसीबतें - सेलिब्रिटी के सामने बढ़ती चुनौतियों का समाधान।

पूनम पांडे की बढ़ती मुसीबतें - सेलिब्रिटी के सामने बढ़ती चुनौतियों का समाधान।

Poonam Pandey's Troubles Mount - Unraveling the Escalating Challenges Faced by the Celebrity.

मौत की झूठी खबर फैलाकर बड़े संकट में फंस गईं पूनम पांडे!

  • Entertainment
  • 181
  • 04, Feb, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Poonam Pandey's troubles increased!

सत्यजीत तांबे, महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य, ने मुंबई पुलिस से मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उनका आरोप है कि पूनम ने सर्वाइकल कैंसर से अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाई, जो पूरी तरह से गलत है। उन्होंने बाद में सबके सामने आकर यह बताया कि उनकी मौत नहीं हुई थी। पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के दावे के साथ अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई। लोगों को एक दिन तक लगा कि उनकी मौत हो चुकी है, लेकिन अगले ही दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके बताया कि उनकी मौत नहीं हुई थी। इसके चलते लोगों में पूनम पांडे के खिलाफ रोष उमड़ा है।

पूनम पांडे की इस हरकत से लोगों में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, कुछ लोग उनके समर्थन में भी हैं। कई लोगों का मानना है कि उनके ऐसा करने से लोगों को सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता हुई। लोगों ने उनकी मौत की खबर के बाद सर्वाइकल कैंसर के बारे में अधिक पढ़ा।

सत्यजीत तांबे ने पूनम पांडे की आलोचना की है और कहा है कि उसने लोगों को सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूक करने की जगह पूनम पांडे पर ध्यान लगाया। जागरूकता बढ़ाने के बजाय, पूनम पांडे ने कैंसर से बचे लोगों के साथ मज़ाक किया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने गलत या भ्रामक जानकारी दी।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी पूनम पांडे के खिलाफ FIR की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सर्वाइकल कैंसर की आड़ का इस्तेमाल आत्म-प्रचार के लिए स्वीकार्य नहीं है। FIR कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

पूनम पांडे की बढ़ी मुश्किलें!

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat