गाने में फिट दिखने के लिए एक्ट्रेस निया शर्मा रहीं भूखी

गाने में फिट दिखने के लिए एक्ट्रेस निया शर्मा रहीं भूखी

Actress Nia Sharma starved herself to look fit in the song

गाने में फिट दिखने के लिए निया शर्मा रहीं भूखी, एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा.

  • Entertainment
  • 683
  • 20, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

फेशन इंडस्ट्री में रैंप पर फिट दिखने के लिए मॉडल्स के भूखे रहने के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे परन्तु अब यही ट्रेंड फिल्म और टीवी एक्ट्रेसेस भी फॉलो कर रही हैं. हाल ही में टीवी की मशहूर अदाकारा निया शर्मा अपने हालही में रिलीज़ हुए गाने "फूंक ले" में फिट दिखने हेतु भूखी रहीं. इस बात का खुलासा निया ने हालही में हुए अपने एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान किया. निया के अनुसार गाने के मेकर्स द्वारा की गई डिमांड को पूरा करने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया. 

कौन हैं निया शर्मा? 

निया शर्मा एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई चर्चित टीवी सीरियलों में काम किया है जिनमें काली - एक अग्निपरीक्षा, एक हज़ारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क़ में मरजावां और नागिन 4 जैसे सीरियल शामिल हैं.

सोशल मीडिया पर नहीं सराहा जा रहा है कदम

निया शर्मा के इस बयान के पश्चात सोशल मीडिया पर कई लोगों ने निया के इस कदम को गलत ठहराया. एक यूज़र ने तो कमेंट्स में यह तक लिख दिया कि "फिटनेस का मतलब है हैल्दी रहना ना कि भूखे रहकर अपने शरीर को नुकसान पहुंचाना". निया ने इंटरव्यू में आगे कहा कि "कई बार में भूखे ही सो जाती थी और भूखे पेट ही जिम भी चली जाती थी क्योंकि मुझे किसी भी तरह से अपने म्यूजिक शूट के दौरान परफेक्ट दिखना था" साथ ही उन्होंने इस बात को भी एक्सेप्ट किया कि वह एक एवरेज दिखने वाली अदाकारा हैं.

पहले भी कई चर्चित बॉलीवुड कलाकार कर चुके हैं इस तरह की डाइटिंग

अपनी फिल्म टशन की शूटिंग के समय करीना कपूर ने ज़ीरो साइज़ फिगर एचीव करने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की. करीना कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा ने भी अपनी फिल्म लेडीज वर्ज़ेस रिक्की बहल की शूटिंग के समय अधिक आकर्षक दिखने हेतु स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करके ज़ीरो साइज़ फिगर एचीव किया.

Image Source: Indian Express

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez