आज़मगढ़: जिला अस्पताल में भिड़े डॉक्टर और दलाल, जमकर हुई मारपीट।

आज़मगढ़: जिला अस्पताल में भिड़े डॉक्टर और दलाल, जमकर हुई मारपीट।

Azamgarh: Doctors and brokers clashed in the district hospital, fierce scuffle broke out.

आज़मगढ़ जिला अस्पताल में डॉक्टर और दलाल के बीच झड़प।

  • National News
  • 91
  • 28, Mar, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Azamgarh: Doctors and brokers clashed in the district hospital, fierce scuffle broke out.

आजमगढ़ जिला अस्पताल आज उस समय गोरिला युद्ध का मैदान बन गया था, जब आर्थ वार्ड में एक डॉक्टर और दलाल के बीच झगड़ा हो गया। विवाद के बाद दोनों ने एक-दूसरे पर हमला किया। मारपीट के दौरान दलाल के कपड़े फट गए, जबकि डॉक्टर के चेहरे पर गंभीर चोट आई। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों में हलचल मच गई और अस्पताल में हंगामा हो गया, फिर अस्पताल में गड़बड़ की सूचना के बाद पुलिस भी घबरा गई। वर्तमान में, पुलिस मामले की जाँच के लिए मौके पर पहुंच गई है।

डॉक्टर और दलाल के बीच हुए मारपीट के चर्चे का मुद्दा बन गया। एक रोगी से पैसों के लेन-देन के मामले में डॉक्टर और दलाल के बीच विवाद हुआ था। लगभग एक घंटे तक अस्पताल में हंगामा चला। पुलिस को सूचना मिलने पर वे पहुंची और एसआईसी कक्ष में सीएमओ की उपस्थिति में मामले पर चर्चा हुई। डॉक्टर और दलाल के बीच मारपीट का मुद्दा हुआ। जिला अस्पताल के प्रशासन को दलालों का वर्चस्व तोड़ने में सफलता नहीं मिली।

इसके परिणामस्वरूप, हर दिन अस्पताल में दलालों के बीच मारपीट की घटनाएं सामने आने लगी हैं। अब डॉक्टर और दलाल के बीच मारपीट के मामले भी सामने आ रहे हैं। बुधवार की सुबह, आर्थ वार्ड में दलाल गौरव तिवारी मौजूद था और रोगियों से कुछ पैसों के लेन-देन की बात कर रहा था। इस दौरान डॉक्टर वीके श्रीवास्तव वार्ड में चक्कर के लिए पहुंचे। जहाँ उनके और दलाल के बीच झगड़ा हो गया। हाथापाई हुई, जिसमें दलाल गौरव के कपड़े फट गए। डॉक्टर वीके श्रीवास्तव के चेहरे पर दलाल द्वारा कई थप्पड़ लगे, और फिर दलाल भाग गया। घटना से अस्पताल में घंटों हंगामा रहा। पुलिस को सूचना मिली और डॉक्टर वीके श्रीवास्तव का मेडिकल चेकअप कराया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर इस मामले से आक्रोशित हैं, और इसे लेकर एसआईसी कक्ष में बैठक कर मामले को हल करने की चर्चा हो रही है, जिसमें एसआईसी डॉक्टर आमोद के अलावा सीएमओ डॉक्टर आईएन तिवारी भी शामिल हैं।

News Reference

Follow the Hindeez on Google News
Follow the Hindeez channel on WhatsApp
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat