इंटरनेट पर वायरल हुई विरुष्का की बेटी की तस्वीरें, अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी चुप्पी

इंटरनेट पर वायरल हुई विरुष्का की बेटी की तस्वीरें, अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी चुप्पी

Photos of Virushka's daughter went viral on the internet, Anushka Sharma broke her silence on Instagram

बेटी की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी चुप्पी कहा, अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से बचाना जारी रखेंगी.

  • Entertainment
  • 493
  • 24, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

Vamika के जन्म के बाद से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा उसे मीडिया की नज़रों से बचाते आ रहे हैं. चाहे कोई फंक्शन हो या एयरपोर्ट हर जगह अनुष्का अपनी बच्ची को मिडिया की नज़रों से बचाती हुई ढक कर ले जाती हैं. कुछ दिनों पहले विराट कोहली की एक विडियो भी वायरल हुई थी जिसमें वह एयरपोर्ट पर मौजूद मिडिया कर्मियों से उनकी बेटी की तस्वीरें ना लेने का अनुरोध कर रहे थे. हालांकि बीते रविवार को एक मैच के दौरान वामिका की एक पिक्चर खींच ली गई जो कि कुछ समय बाद सोशलमीडिया पर वायरल हो गई. 

पिक्चर वायरल होने के पश्चात आज सुबह अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि रविवार को मैच के दौरान कैमरे द्वारा उनकी बच्ची की तस्वीरें ली जा रही हैं. आगे उन्होंने लिखा कि माता-पिता के रूप में इन मामलों पर उनका रुख 'वही रहेगा'। वह अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से बचाना जारी रखेंगी और मीडिया से अनुरोध करा कि वह बच्चे की गोपनीयता भंग न करें। आगे उन्होंने कुछ मीडिया हाउसेस और इंटरनेट यूजर्स की सराहना करते हुए कहा कि हम आभारी हैं उन मीडिया हाउसेस और इंटरनेट यूजर्स के जिन्होंने वामिका की छवियों को उन कारणों के लिए क्लिक / प्रकाशित नहीं किया जिन्हें हमने पहले समझाया था।

आपको बतादें कि वामिका की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के पश्चात विरुष्का के प्रशंसकों ने बच्चे की गोपनीयता भंग करने के लिए एक मीम-फेस्ट भी शुरू किया जिसमें उन पैपराज़ी और मीडिया पेज्स की आलोचना की गई जिन्होंने विरुष्का की लाड़ली बेटी की तस्वीरें सोशलमीडिया पर साझा की.

Image source: Wion and Koimoi

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez