पश्चिमी यूपी में बीजेपी की डोर टू डोर कैंपेन का हुआ आगाज़

पश्चिमी यूपी में बीजेपी की डोर टू डोर कैंपेन का हुआ आगाज़

BJP's door to door campaign started in western UP

बीजेपी ने पश्चिमी यूपी में शुरुआत की डोर टू डोर कैंपेन की, नागरिकों से करेंगे बात.

  • National News
  • 448
  • 27, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

बीजेपी नेताओं ने आज से पश्चिमी यूपी में शुरू की डोर टू डोर कैंपेन, घर घर जाकर मांगेंगे वोट. अमित शाह मथुरा और ग्रेटर नोएडा का दौरा करेंगे और राजनाथ सिंह बागपत और गाजियाबाद में अपने डोर टू डोर वोट कैंपेन का आगाज़ करेंगे. वहीं बात करें अगर योगी की तो वह अपने कैंपेन की शुरुआत बिजनौर से करेंगे.

कहाँ कहाँ करेंगे दौरा? 

अमित शाह ने अपने कैंपेन की शुरुआत सुबह 11:30 बजे मथुरा के बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन करके आरंभ की. वहीं राजनाथ सिंह ने बागपत पहुंचकर सुबह 11:30 पर मतदाताओं के साथ बातचीत की. बात करें अगर योगी आदित्यनाथ की तो उन्होंने आज सुबह 11 बजे बिजनौर के एक अस्पताल का दौरा किया और वहाँ के नागरिकों के साथ बातचीत की.

हो रहा है डोर टू डोर कैंपेन का विरोध

समाजवादी पार्टी ने हालही में अमित शाह के कैराना में डोर टू डोर कैंपेन के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की. पार्टी ने आरोप लगाए कि कैंपेन के दौरान चुनाव आयोग के मानक से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए. इन आरोपों को नकारते हुए बीजेपी मंत्री मोहसिन रज़ा ने आज तक संवाददाता से कहा कि "इससे कई गुना भीड़ समाजवादी पार्टी के कार्यालय में कुछ समय पहले मौजूद थी." इसके अलावा उन्होंने यह भी साफ़ किया कि उनकी पार्टी ने कैंपेन के वक्त सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन किया था.

Image source: Times Now

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez