कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती उनके घर में पाई गईं मृत

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती उनके घर में पाई गईं मृत

Former Karnataka CM BS Yediyurappa's granddaughter found dead in his house

बीएस येदियुरप्पा की पोती की हुई मौत, सुसाइड की आशंका जताई जा रही है.

  • City News
  • 467
  • 28, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

शुक्रवार को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के परिवार में एक बड़ा हादसा घटा। उनकी पोती सौंदर्या येदियुरप्पा को उनके घर पर मृत पाया गया. पीड़िता सौंदर्या येदियुरप्पा की दूसरी बेटी पद्मावती की बेटी हैं। पेशे से डॉक्टर सौंदर्या और उनके पति नीरज करीब दो साल पहले इस अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे। सौंदर्या और उनके पति नीरज की मुलाकात उनके मेडिकल की पढ़ाई के दौरान कॉलेज में हुई और उसके बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली, इनकी नौ महीने की एक बेटी भी है।

सुबह साढ़े दस बजे जब सौंदर्या की मेड उन्हें नाश्ते के लिए जगाने पहुंची तो काफी देर तक दरवाज़ा खट खटाने के पश्चात भी उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद मेड ने अपार्टमेंट के स्टाफ को इस बात की सूचना दी।

सूचना देने के पश्चात स्टाफ के कुछ मेंबर्स फ्लैट में पहुँचें और दरवाज़ा खोलने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुलने पर उन्हें सौंदर्या का शव कमरे की बालकनी की सीलिंग से लटका हुआ दिखा, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन पर इस बात की सूचना दी। सौंदर्या को उनके पति नीरज के बैंगलुरु स्थित एबिगेरे फार्महाउस में आखिरी विदाई दी जाएगी।

Image source: News18

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez