टेस्ला जल्द ही इन-कार कराओके माइक्रोफोन पेश करेगी

टेस्ला जल्द ही इन-कार कराओके माइक्रोफोन पेश करेगी

Tesla will soon introduce in-car karaoke microphone

अब गुनगुनाते हुए करें अपना सफर तय क्योंकि जल्द ही टेस्ला पेश करेगी इन-कार कराओके माइक्रोफोन.

  • Global News
  • 416
  • 29, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

टेस्ला अब एक नई एक्सेसरी पेश कर रही है जिसका नाम इन-कार कराओके माइक्रोफोन है। वर्तमान समय में, TeslaMic को केवल चीन में चीनी नव वर्ष सॉफ्टवेयर अपडेट के हिस्से के रूप में लॉन्च किया गया है जिसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए लीशी केटीवी नामक कराओके प्लेटफॉर्म दिया गया है।

टेस्ला के अनुसार, माइक्रोफोन और इंफोटेनमेंट सिस्टम को आसानी से जोड़ा जा सकता है। टेस्लामिक दो-पैक में उपलब्ध है, इसलिए यदि आप कभी भी अपने प्रीयजन के साथ कहीं ड्राइव करने जा रहे हैं और युगल गीत गाना चाहते हैं तो यह बहुत मददगार साबित हो सकता है। पैक यूजर्स से $188 चार्ज करता है, हालांकि कई गायकों को टेस्ला वेबसाइट लोड करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

TeslaMic और karaoke सिस्टम का खुलासा एक Weibo पोस्ट द्वारा किया गया है. एलेक्ट्रेक के अनुसार यह "कैराओके" एक्सेसरी सबसे पहले 2019 में लॉन्च हुई थी जिसमें संगीत का एक अधिक प्रतिबंधित संग्रह है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि टेस्ला टेस्लामिक को चीन के बाहर कब बेचेगी, हालांकि अगर ऐसा होता है, तो आप डॉगकोइन का उपयोग करके इसे खरीद सकते हैं।

इस बीच, आप अपनी कार के ध्वनि उपकरण में एक आधिकारिक कारपूल कराओके माइक्रोफ़ोन जोड़ सकते हैं हालांकि इसके लिए आपको अपने स्वयं के बैकिंग ट्रैक और गीत के साथ एक स्क्रीन की आपूर्ति करने की आवश्यकता होगी.

Image source: News18

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez