सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर से कपिल शर्मा सदमे में हैं।

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर से कपिल शर्मा सदमे में हैं।

Kapil Sharma Shocked With News Of Sunil Grover's Heart Surgery

सुनील ग्रोवर की दिल की बीमारी के लिए चार बाईपास सर्जरी कराने की खबर से हैरान कपिल शर्मा हैं। आप यहाँ यह खबर पढ़ सकते हैं।

  • Entertainment
  • 456
  • 04, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Kapil Sharma Shocked News Of Sunil Grover

सुनील ग्रोवर की दिल की बीमारी के लिए चार बाईपास सर्जरी कराने की खबर से हैरान कपिल शर्मा  हैं।

Kapil aur Sunil Grover

कपिल शर्मा के पूर्व सहयोगी और अभिनेता सुनील ग्रोवर को एशियाई हृदय संस्थान(Asian Heart Institute) से हाल ही में छुट्टी मिल गई है। उनकी एंजियोप्लास्टी(Angioplasty) हुई है।

 

डॉक्टर ने खुलासा किया। कि तीन मुख्य धमनियां अवरुद्ध थीं। उन्हें उसकी चार बाईपास सर्जरी करनी पड़ी। ऐसा तब हुआ जब सुनील ग्रोवर ने सीने में दर्द की शिकायत की। डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने आपने दिल की पूरी जांच करवाई। उन्होंने ईसीजी से खुलासा किया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। लेकिन हृदय की मांसपेशियों को कोई नुकसान नहीं हुआ था।

डॉक्टरों ने कहा है कि सर्जरी सफल रही है। उन्होंने कहा कि अब सुनील ग्रोवर सामान्य जीवन जी सकते हैं लेकिन उन्हें अपने स्वास्थ्य और जीवनशैली का ध्यान रखना होगा। 

 

कपिल शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया(The Times Of India) को बताया कि "सुनील ग्रोवर की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर वे बेहद सदमे में हैं और बहुत चिंतित भी हैं। कपिल शर्मा कहते हैं सुनील ग्रोवर अभी सिर्फ 44 साल के हैं।"

 

कपिल शर्मा ने बताया, "उन्हें बहुत कम उम्र में दिल की सर्जरी करवानी पड़ी, लेकिन वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मैंने अपने आम दोस्तों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है।"  

 

कपिल शर्मा ने कहा कि इंडस्ट्री में उनके काफी कॉमन फ्रेंड(Common Friends) हैं। वे उन्हें सुनील ग्रोवर के स्वास्थ्य से अवगत कराते रहे हैं।

 

 

Reference:Bollywoodlife.com

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat