अभिषेक बच्चन ने अपने जन्मदिन पर 'घूमर फिल्म' की घोषणा की।

अभिषेक बच्चन ने अपने जन्मदिन पर 'घूमर फिल्म' की घोषणा की।

Abhishek Bachchan announces 'Ghoomer Movie' on his birthday.

अभिषेक बच्चन ने अपने जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों को एक विशेष उपहार दिया और अपनी अगली फिल्म घूमर की घोषणा की। इसका निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं।

  • Good News
  • 693
  • 05, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Abhishek Bachchan  announces Ghoomer Movie on his birthday. Abhishek Bachchan gave a special gift to his fans on his birthday an announced his next film titled Ghoomer. It is being helmed by R Balki.

AB BACHCHAN

यह अभिषेक बच्चन के लिए काफी खास जन्मदिन है। वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं क्योंकि उनके प्रशंसक उनके लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं के रूप में प्यार बरसा रहे हैं। लेकिन इसके अलावा और कोई कारण नहीं है कि यह उनके लिए खास जन्मदिन क्यों है।

अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आर बाल्की(R Balki) द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की घोषणा की। फिल्म का नाम घूमर(Ghoomer) है।

image

ज्यादा खुलासा किए बिना, अभिषेक बच्चन ने क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर साझा की और घोषणा की कि फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो गई है। खैर, इसका मतलब है कि अभिनेता का कामकाजी जन्मदिन है।

 

इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीर साझा की और लिखा, "इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं मांग सकता! जन्मदिन सबसे अच्छा बिताया जाता है, काम करते हुए।" यह दूसरी बार है जब अभिषेक बच्चन और आर बाल्की किसी फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं।

 

अभिषेक की फिल्मोग्राफी में सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक पा में कैमरों के पीछे आर बाल्की थे। फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा, अभिनेता के पास कथित तौर पर अनुराग बसु की गुलाब जामुन है, लेकिन इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

अभिषेक बच्चन की आखिरी फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) थी जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। अभिनेता को उनके अभिनय के लिए बहुत सराहा गया था। इसी साल जूनियर एबी(junior AB) द बिग बुल(Big Bull) में भी नजर आए थे।

 

हमारी तरफ से अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। 

 

 

 

Reference:Bollywoodlife.com

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat