तेजस्वी यादव नहीं बनेंगे आरजेडी के अध्यक्ष, लालू प्रसाद यादव ने दिये संकेत

तेजस्वी यादव नहीं बनेंगे आरजेडी के अध्यक्ष, लालू प्रसाद यादव ने दिये संकेत

Tejashwi Yadav will not become the President of RJD, Lalu Prasad Yadav indicated

लालू प्रसाद यादव ने अपने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की अफवाहों को किया खारिज, नहीं बनेंगे तेजस्वी यादव पार्टी अध्यक्ष.

  • National News
  • 409
  • 05, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को इस बात से इनकार किया कि वह इस्तीफा देंगे और उनके बेटे तेजस्वी यादव पार्टी अध्यक्ष के रूप में उनकी जगह लेंगे। लालू यादव ने कहा, "ऐसी खबरें फैलाने वाले मूर्ख हैं। जो कुछ भी होगा, सबको सूचित किया जाएगा।" 

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव के पार्टी अध्यक्ष बनने की अटकलों को खारिज कर दिया था, उनका दावा था कि लालू प्रसाद यादव पार्टी का नेतृत्व करना जारी रखेंगे क्योंकि ज्यादा अनुभव है. उन्होंने संकेत दिया कि पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व की निर्धारित बैठक में बड़ी संख्या में पार्टी संगठन से जुड़े प्रमुख लोग शामिल होंगे। हालांकि उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि पूर्व मुख्यमंत्री बैठक में शामिल होंगे या नहीं।

10 फरवरी को पटना में होने वाली राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, आरडीजे नेता तेजस्वी यादव और अन्य प्रमुख हस्तियों द्वारा संबोधित किया जाएगा। कार्यकारी सभा में लालू प्रसाद यादव के होने की भी संभावना है।

Image source: NDTV

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez