माधुरी दीक्षित ने लता मंगेशकर को ट्विटर पर दी श्रंद्धाजलि, लिखा एक भावुक संदेश

माधुरी दीक्षित ने लता मंगेशकर को ट्विटर पर दी श्रंद्धाजलि, लिखा एक भावुक संदेश

Madhuri Dixit pays tribute to Lata Mangeshkar on Twitter, wrote an emotional message

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के जाने से माधुरी दिक्षित हुईं दुखी, ट्विटर पर साझा की एक भावुक पोस्ट.

  • Entertainment
  • 709
  • 07, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

अभिनेत्री माधुरी दिक्षित ने ट्विटर पर स्वर्गीय लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि, "सुंदर आवाज जिसने हम सभी को पिघला दिया, वह उस प्यार को साझा करने के लिए आसमान में चली गई हैं।" वर्षों से लता ताई के गीतों को सुनकर हम बड़े हुए हैं, दो चोटियों वाली उस युवा विशेषता ने हमारे दिलों पर एक ऐसा प्रभाव छोड़ा है जो कभी फीका नहीं पड़ेगा।

आपको बतादें कि लता मंगेशकर ने माधुरी पर फिल्माए गए कई यादगार गानों को गाया है जैसे कि 'ढोलना', 'माई नी माई' और 'दीदी तेरा देवर दीवाना' जो दर्शकों को काफी पसंद आए हैं. इन गानों से माधुरी दिक्षित काफी प्रसिद्धि मिली है. इस कारण उनका लता मंगेशकर से नाता और अटूट है. 

माधुरी दिक्षित ने लता मंगेशकर को याद करते हुए आगे लिखा कि "यह आपकी यादें हैं जिन्हें हम हमेशा अपने दिल में सहेजकर रखेंगे। आपकी यादें कभी भी हमारे दिलों से नहीं मिटेंगी। आपकी आत्मा को अनंत काल तक शांति मिले, ओम शांति." सिर्फ माधुरी दीक्षित ही नहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है. कई बड़ी फिल्म सैलेब्रेटीज़ ने सोशलमीडिया द्वारा लता जी के निधन पर शोक व्यक्त किया. लता जी का जाना पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा लॉस है.

Image source: News18

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez