नई आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बारे में और जानें

नई आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बारे में और जानें

Know More Aout New Upcoming Movie Laal Singh Chaddha

Aamir Khan Productions Laal Singh Chadda's release date stands as Baisakhi, 14th April 2022.

  • Good News
  • 1282
  • 07, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Upcoming Movie Laal Singh Chaddha

Naga Chaitanya had no plans to pursue a career belong from Telugu film industry, Aamir Khan's upcoming film Laal Singh Chaddha changed his mind.

लाल सिंह चड्ढा एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस ने किया है।

नागा चैतन्य की तेलुगु फिल्म उद्योग से परे करियर बनाने की कोई योजना नहीं थी, आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने उनका विचार बदल दिया।

1

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य एक सेना अधिकारी के रूप में हैं। इसमें करीना कपूर भी फीमेल लीड में हैं। टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है जो विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित थी।

2
नागा चैतन्य ने हैदराबाद टाइम्स को बताया-"जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, मेरा प्रयास हमेशा दक्षिण के दर्शकों का मनोरंजन करने का रहा है। यह मेरा पहला प्यार बना हुआ है। लेकिन बड़े होकर, मुझे फॉरेस्ट गंप देखना और फिल्म से प्यार करना याद है। उस छोटे बच्चे ने कभी भी इसका हिस्सा बनने की कल्पना नहीं की होगी।“

Movie Laal Singh Chaddha release date

यह मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण शूटिंग में देरी हुई। निर्माताओं ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि फिल्म की रिलीज को आगे नहीं बढ़ाया गया है और इसे बैसाखी के दिन, 14 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।फिल्म की नई रिलीज की तारीख के बारे में अफवाहें सामने आने के बाद, निर्माताओं ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "आमिर खान प्रोडक्शंस 'लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तारीख बैसाखी, 14 अप्रैल 2022 है, जो कुछ भ्रामक कहानियों के विपरीत है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। लाल सिंह चड्ढा का निर्माण आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। 

Reference: bollywoodlife
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post