Elon Musk का ऐलान अब X पर कर पाएंगे Adult Content पोस्ट, देखें डिटेल।

Elon Musk का ऐलान अब X पर कर पाएंगे Adult Content पोस्ट, देखें डिटेल।

Elon Musk announces that now you can post Adult Content on X, see details.

Twitter's New Adult Policy: Twitter CEO Elon Musk announces users can now post adult content, marking a shift in the platform's policies towards sensitive media and violent speech.

  • Technology
  • 107
  • 04, Jun, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Elon Musk announces that now you can post Adult Content on X, see details.

ट्विटर की नई वयस्क नीति: सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स (ट्विटर) के मालिक Elon Musk ने घोषणा की है कि उपयोगकर्ताओं को अब वयस्क सामग्री पोस्ट करने की अनुमति है। एक्स ने हाल ही में अपनी वयस्क सामग्री और हिंसात्मक सामग्री नीति की शुरुआत की थी। यह नीति संवेदनशील मीडिया और हिंसात्मक भाषण नीति की जगह लेगी। कंपनी अपने आधिकारिक प्लेटफ़ॉर्म पर वयस्क और ग्राफिक सामग्री पोस्ट करने की सुविधा प्रदान कर रही है। उपयोगकर्ता अनेक शर्तों के साथ सहमति से एनएसएफडब्ल्यू (असुरक्षित काम के लिए समुदाय) सामग्री पोस्ट कर सकते हैं।

एक्स ने घोषणा की

उसकी नीति में किए गए बदलाव के बारे में कंपनी ने एक्स सुरक्षा के आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके बताया है कि कंपनी ने वयस्क सामग्री और हिंसात्मक सामग्री नीति लॉन्च की है। ट्वीट में बताया गया है कि अधिक स्पष्टता और इन क्षेत्रों में पारदर्शिता लाने के लिए ये नीतियाँ शुरू की गई हैं, जो कि संवेदनशील मीडिया और हिंसात्मक भाषण नीति की जगह लेंगी।

वीडियो और फोटो भी शामिल हैं

जानकारी के अनुसार, एक्स (ट्विटर) नए नियमों में एआई-जेनरेटेड वीडियो और फोटो को शामिल कर रहा है। एक्स ने लंबे समय से एनएसएफडब्ल्यू (समुदाय के लिए असुरक्षित काम) कम्युनिटी को सक्रिय रखा है। नई नीति के साथ सोशल नेटवर्क ने अनौपचारिक रूप से लोगों को वयस्क सामग्री पोस्ट करने की अनुमति दी है। नियमों में यह बदलाव अद्भुत है। एक्स के अनुसार, उपयोगकर्ता को वयस्क सामग्री से संबंधित सामग्री बनाने और उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए, जब तक कि इसकी सहमति नहीं मिलती। यहाँ पर सेक्सुअल और विजुअल एक्सप्रेशन एक हो सकता है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat