BLACKPINK की लिसा(Lisa) ने 'लालिसा' के साथ हेंटीओ(Hanteo) पर इतिहास रचा

BLACKPINK की लिसा(Lisa) ने 'लालिसा' के साथ हेंटीओ(Hanteo) पर इतिहास रचा

BLACKPINK’s Lisa makes history on Hanteo with ‘LALISA’

BLACKPINK की लिसा ने एकल एल्बम में हंटियो चार्ट पर बेची गई 800,000 प्रतियों को पार कर एक और रिकॉर्ड स्थापित किया!

  • Hollywood
  • 1696
  • 15, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

BLACKPINK’s Lisa makes history on Hanteo with ‘LALISA’

Lisa

 BLACKPINK की लिसा :सितंबर 2021 में रिलीज हुई 'लालिसा' पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। 14 फरवरी को, एकल एल्बम ने हंटियो चार्ट पर बेची गई 800,000 प्रतियों को पार कर एक और रिकॉर्ड स्थापित किया! इस नवीनतम उपलब्धि के साथ, लिसा का 'लालिसा' इस अंक तक पहुंचने के लिए हंटियो इतिहास में एक महिला के-पॉप एकल कलाकार का पहला एल्बम बन गया। इसके अतिरिक्त, रिलीज़ ने इस मील के पत्थर तक पहुँचने के लिए एक महिला कलाकार द्वारा सबसे तेज़ एल्बम का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है, जो रिलीज़ होने के बाद से केवल पाँच महीनों में ऐसा कर रहा है। 'लालिसा' ने अब इसे हासिल करने के लिए 16 महीने के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है, जिसे ब्लैकपिंक की रिलीज 'द एल्बम' द्वारा निर्धारित किया गया है। 'लालिसा' ने हंटियो पर एक महिला एकल कलाकार द्वारा सबसे अधिक बिकने वाले के-पॉप एल्बम के रूप में अपना खुद का रिकॉर्ड भी बढ़ाया, और चार्ट पर एक महिला कलाकार द्वारा अब तक की दूसरी सबसे अधिक बिक्री का अपना खिताब बनाए रखा, केवल 'द एल्बम' के पीछे '।

लिसा अब BLACKPINK में शामिल हो गई है, जो हंटियो इतिहास में 800,000 की कुल बिक्री को पार करने वाली एकमात्र महिला अधिनियम है। एकल एल्बम ने पहले हंटियो चार्ट पर अन्य प्रभावशाली खिताब अर्जित किए थे, जिसमें एक महिला के-पॉप एकल कलाकार द्वारा सबसे अधिक बिकने वाला एल्बम बनना शामिल था, जिसकी रिलीज़ के बाद पहले छह दिनों में 500,000 प्रतियां बिकीं, और पहले सप्ताह में 736,000 से अधिक प्रतियां बिकीं। इसने लिसा को पहली महिला एकल कलाकार बना दिया था, जो हंटियो चार्ट पर पहले सप्ताह के एल्बम की बिक्री के लिए आधा मिलियन विक्रेता बन गई थी।

रिलीज होने पर, 'लालिसा' का संगीत वीडियो भी एक महिला के-पॉप एकल कलाकार द्वारा 300 मिलियन दृश्यों को पार करने वाला सबसे तेज़ संगीत वीडियो बन गया था।

Congratulations to Lisa!

 

reference:pinkvilla
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat