Bigg Boss OTT 3: अरमान-कृतिका का वीडियो वायरल होने के बाद शिवसेना MLA ने दर्ज कराई शिकायत।

Bigg Boss OTT 3: अरमान-कृतिका का वीडियो वायरल होने के बाद शिवसेना MLA ने दर्ज कराई शिकायत।

Bigg Boss OTT 3: Shiv Sena MLA filed a complaint after Armaan-Kritika's video went viral

बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। हाल ही में शो में तीन प्रतिभागियों को बाहर किया गया, और एक विवादित वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

  • Entertainment
  • 388
  • 23, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bigg Boss OTT 3: Shiv Sena MLA filed a complaint after Armaan-Kritika's video went viral.

बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहा है। इस शो में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। कुछ समय पहले ही शो में एक साथ तीन लोगों को घर से बाहर कर दिया गया है। पहले वीकेंड के वार एपिसोड में दीपक चौरसिया को घर से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद शो में अचानक से डबल एविक्शन हुआ, जिसमें सना सुल्तान और अदनान को भी घर से बाहर कर दिया गया। वहीं कुछ समय पहले अरमान और कृतिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मच गया। अब शिवसेना विधायक ने इस वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज की है।

अरमान और कृतिका का वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बिग बॉस के घर के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका आधी रात में एक कंबल के नीचे इंटिमेट होते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी ने इस वीडियो को फेक कहा है। उन्होंने कहा कि दोनों साथ में सोते हुए नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे को देखकर हंस रहे हैं। इसके आगे का वीडियो पूरी तरह से फेक है। ऐसी वीडियो पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

शिवसेना विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

अब की बात करें तो शिवसेना नेता डॉ. मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर से बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। मनीषा कायंदे ने यह दावा किया है कि 18 जुलाई के एपिसोड में अश्लील कंटेंट प्रसारित किया गया है, जिसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने शो को तत्काल बंद करने की मांग भी की है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat