मैं विकलांग और पैरालाइज्ड हो गईं हूं…., Janhvi Kapoor ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान के किए चौंकाने वाले खुलासे।

मैं विकलांग और पैरालाइज्ड हो गईं हूं…., Janhvi Kapoor ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान के किए चौंकाने वाले खुलासे।

I have become disabled and paralyzed…., Janhvi Kapoor made shocking revelations during her hospitalization.

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर को गंभीर फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने अपने व्यस्त कार्य शेड्यूल और थकान के कारण रोग प्रतिरोधक क्षमता में कमी का खुलासा किया।

  • Bollywood Gossip
  • 210
  • 24, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

I have become disabled and paralyzed…., Janhvi Kapoor made shocking revelations during her hospitalization.

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर को हाल ही में गंभीर फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री को गुरुवार को दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, हाल ही में बोनी कपूर ने पुष्टि की कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है और वे अब बेहतर महसूस कर रही हैं। अब, जान्हवी कपूर ने अपने अस्पताल में भर्ती होने के बारे में कुछ चौंकाने वाली जानकारी साझा की है।

मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद नहीं लिया था कोई ब्रेक

एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने स्वीकार किया कि अपने व्यस्त कार्य शेड्यूल के कारण वे थक गई थीं और उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम हो गई थी। जान्हवी कपूर ने कहा, "मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन शुरू होने से पहले से ही मुझे वास्तव में कोई ब्रेक नहीं मिला है। मैं यात्रा कर रही हूं और मैंने तीन गाने शूट किए हैं और अब अपने चौथे गाने के लिए रिहर्सल कर रही हूं। मैंने यह सब एक महीने के भीतर किया है और इस दौरान मैंने ढेर सारी यात्राएं और अन्य चीजें भी की हैं।"

डॉक्टर बीमारी का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे

उन्होंने आगे बताया कि एयरपोर्ट पर कुछ अजीब खाने के कारण उन्हें लगा कि यह पेट में कीड़ा है। उन्होंने आगे कहा, "जाहिर है, मेरे लिवर एंजाइम और लिवर प्रोफाइल में गड़बड़ी थी, जिससे डॉक्टरों को बहुत घबराहट हुई। इसलिए तीन दिनों तक, मैं अस्पताल में ही रही और वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि मेरे साथ क्या गड़बड़ है और मेरे पैरामीटर इतने खराब क्यों हैं। यह काफी डरावना था क्योंकि मुझे नहीं पता कि कब आपको ऐसा महसूस होता है कि आप हैम्स्टर व्हील पर हैं और आप बहुत अधिक दूरी तय कर रहे हैं और आप वास्तव में अजेय और विजयी महसूस कर रहे हैं।"

विकलांग महसूस कर रही थीं जान्हवी कपूर

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें लगा कि वे विकलांग हैं। उन्होंने कहा, "अचानक, हैदराबाद के लिए उड़ान भरने से कुछ घंटे पहले, मुझे लगा कि मैं पूरी तरह से विकलांग और लकवाग्रस्त हो गई हूं। मैं खुद से शौचालय नहीं जा पा रही थी। मैं बोलने, चलने या यहाँ तक कि खाने की भी स्थिति में नहीं थी। और इसलिए मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में पुनर्संतुलन की आवश्यकता थी। मुझे लगता है कि मेरे शरीर को उस आराम की आवश्यकता थी, जो उसे अस्पताल में मिला।"

अभी भी काफी कमजोर हैं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वे अभी भी काफी कमजोर हैं और ठीक हो रही हैं। अभिनेत्री वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म उलज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक युवा IFS अधिकारी पर केंद्रित है, जिसके परिवार में देशभक्तों की विरासत है, जो अपने घर से बहुत दूर एक करियर-परिभाषित पद पर रहते हुए एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझी हुई है। यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat