Bigg Boss OTT 3: विशाल के कमेंट पर एक बार फिर भड़के Armaan Malik

Bigg Boss OTT 3: विशाल के कमेंट पर एक बार फिर भड़के Armaan Malik

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik gets angry again on Vishal's comment

अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है, जहां उनकी पत्नी कृतिका मलिक भी उनके साथ शो में हैं। विशाल पांडे द्वारा कृतिका पर की गई टिप्पणी से शो में विवाद पैदा हुआ, लेकिन अरमान ने लवकेश कटारिया का बचाव किया और विवाद को संभाला।

  • Entertainment
  • 180
  • 26, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik gets angry again on Vishal's comment

अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में अपनी जगह बना ली है। उन्होंने पहले दिन से ही अपनी दो पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ सुर्खियाँ बटोरी हैं। जहाँ पायल को शो से जल्दी बाहर होना पड़ा, वहीं कृतिका अभी भी बिग बॉस के घर में अरमान के साथ दिखाई दे रही हैं। इससे पहले, कृतिका विशाल पांडे के एक कमेंट का निशाना बनी थीं, जिससे शो में हंगामा मच गया था। अब फिर से यह मामला सुर्खियों में आ गया है, जब अरमान को विशाल के चौंकाने वाले कमेंट के बारे में पता चला। विशाल के कमेंट पर अरमान फिर से भड़क उठे।

बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में, लवकेश कटारिया ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में विशाल पांडे के कमेंट का खुलासा किया, जिसने यूट्यूबर को नाराज कर दिया। लवकेश ने बताया कि विशाल ने एक बार कृतिका और अरमान के रिश्ते की ओर इशारा करते हुए कहा था, "भैया भाग्यशाली है," जिससे सभी हैरान रह गए।

हालांकि, विशाल ने दावा किया कि उन्होंने यह कृतिका के अरमान के प्रति देखभाल करने वाले स्वभाव को देखकर कहा था। लेकिन यूट्यूबर अरमान ने अपना आपा खो दिया और पांडे से भिड़ गए। बाद में, जब अरमान साई केतन राव से बात कर रहे थे, तो उन्होंने कहा, "इसकी शुरुआत से नज़र ख़राब है।" अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया का बचाव किया।

इसके अलावा, साई केतन ने दावा किया कि लवकेश कटारिया और विशाल पांडे दोनों एक जैसे हैं। हालांकि, अरमान मलिक ने लवकेश का बचाव किया और कहा कि लवकेश कभी भी किसी महिला के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहेगा। उन्होंने यह भी बताया कि लवकेश की एक गर्लफ्रेंड और दो बहनें हैं, इसलिए वह महिलाओं का सम्मान करना जानता है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat