किसके कहने पर Armaan Malik ने मांगी थी थप्पड़ कांड पर मांफी? विशाल पांडे ने फोड़ा मलिक परिवार का भांडा।

किसके कहने पर Armaan Malik ने मांगी थी थप्पड़ कांड पर मांफी? विशाल पांडे ने फोड़ा मलिक परिवार का भांडा।

On whose advice did Armaan Malik apologize for the slapping incident? Vishal Pandey exposed the Malik family

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट विशाल पांडे ने शो में आई मुश्किलों और अरमान मलिक व पायल मलिक के साथ हुए विवाद पर खुलासा किया। पायल ने विशाल से माफी मांगने के लिए उन्हें घर बुलाया था, और विशाल ने उनकी ट्रोलिंग के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी।

  • Entertainment
  • 183
  • 31, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

On whose advice did Armaan Malik apologize for the slapping incident? Vishal Pandey exposed the Malik family

बिग बॉस ओटीटी 3: विशाल पांडे रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी परेशानियों का सामना कर चुके हैं। एक बुरे वीकेंड के वार से शुरू हुई यह लड़ाई अभी तक खबरों में है, जहां होस्ट अनिल कपूर और शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी। उस दौरान विशाल पर कृतिका मलिक के लिए बुरे इरादे होने का आरोप लगाया गया था, जिससे अरमान बहुत नाराज़ हो गए और उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया। अब, विशाल ने खुलासा किया कि पायल ने उनसे माफी मांगने के लिए उन्हें घर बुलाया था।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में, विशाल पांडे ने बताया कि पायल मलिक ने उन्हें घर पर फोन किया और माफी मांगने के लिए एक पत्र लिखने के लिए भी तैयार थीं। विशाल ने कहा कि शो से बाहर आने के बाद उन्हें पता चला कि मलिक परिवार को दर्शकों द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा था, इसी वजह से वे उनसे माफी मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा, “अब बराबर माफी मांगी, मेरे घर पर फोन आया कि माफी पत्र लिखने के लिए तैयार हूं। ये सब मुझे बाहर आकर पता चला कि उनकी इतनी ट्रोलिंग हुई है। वो माफी मांगने के लिए तैयार होंगे। ये सब इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें ट्रोलिंग से बचना है।” इसके साथ ही विशाल पांडे ने कहा कि पायल अरमान के पेज पर उनका वीडियो भी डाल रही हैं क्योंकि वे खुद को ट्रोलिंग से बचाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यह सब कर्म है और कुछ नहीं।

भैया भाग्यशाली कमेंट पर विशाल

अपने एक इंटरव्यू में, विशाल पांडे ने अपनी ‘भैया भाग्यशाली’ टिप्पणी के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि आप किसी को भी भाग्यशाली कह सकते हैं क्योंकि यह एक तारीफ है, खासकर जब उनकी दो प्यारी पत्नियाँ हों जो सुबह से रात तक उनका ख्याल रखती हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी कृतिका को नहीं देखा।

विशाल ने कहा, “आप किसी को भी भाग्यशाली भैया कह सकते हैं। मैंने सना मकबूल को भी यह साफ कर दिया था। मैंने कृतिका को देखा कि कहीं वह चली तो नहीं गई। मैंने कभी उसे नहीं देखा। मुझे लगता है कि अरमान बहुत भाग्यशाली है कि उसे एक नहीं बल्कि दो ऐसी देखभाल करने वाली पत्नियाँ मिली हैं। लोग यह नहीं समझ रहे थे कि वे मेरा चरित्र हनन कर रहे हैं। इससे मेरी छवि को बहुत नुकसान पहुँचा है। मुझे अभी भी समझ में नहीं आता कि इसके लिए अरमान को क्यों नहीं फटकारा गया।”

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat