तलाक की खबरों के बीच किसके साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं Aishwarya Rai Bachchan?

तलाक की खबरों के बीच किसके साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं Aishwarya Rai Bachchan?

With whom is Aishwarya Rai Bachchan holidaying abroad amid divorce news?

हाल ही में न्यूयॉर्क में एक फैन के साथ ऐश्वर्या की तस्वीर वायरल हुई है, जिसने इन अफवाहों को और बल दिया है।

  • Bollywood Gossip
  • 201
  • 31, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

With whom is Aishwarya Rai Bachchan holidaying abroad amid divorce news?

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं और उनकी एक प्यारी बेटी है, जिसका नाम आराध्या है। कुछ दिनों से ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी को लेकर फैंस परेशान हैं। कहा जा रहा है कि कपल एक-दूसरे से तलाक लेना चाहता है क्योंकि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच लंबे समय से खटपट चल रही है। अंबानी परिवार में हाल ही में हुई शादी में कपल का अलग-अलग पहुंचना और फिर ऐश्वर्या का अकेली बेटी के साथ स्पॉट होना, इस खबर ने लोगों के मन में शक पैदा कर दिया था। हालांकि, अफवाहों को तब और बल मिला जब अभिषेक ने एक्स पर एक तलाक के पोस्ट को लाइक कर दिया। इन अफवाहों के बीच अब सामने आया है कि ऐश्वर्या बेटी के साथ न्यूयॉर्क में हैं।

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय अपने परिवार और पति से दूर न्यूयॉर्क में हैं और छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। बच्चन परिवार के साथ खटपट की खबरों के बीच ऐश्वर्या करीब 15 दिनों बाद पहली बार नजर आई हैं। हाल ही में वे अपनी एक फैन के साथ न्यूयॉर्क में नजर आईं।

कैसे पता चला कि ऐश्वर्या न्यूयॉर्क पहुंची हैं

दरअसल, न्यूयॉर्क की रहने वाली जेरी रेयना नाम की एक फैन ने ऐश्वर्या राय के साथ एक तस्वीर साझा की है। ऐश्वर्या को रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। तस्वीर किसी रेस्तरां की लग रही है। फैन के साथ तस्वीर में ऐश्वर्या मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय ने फैन को नहीं किया मायूस

ऐश्वर्या राय संग तस्वीर को साझा करते हुए जेरी ने लिखा, 'अपने आइडल से एक जीवनकाल में दो बार मिलना, ग्रिड पर एक स्थान पाने जैसा है। मुझे मेरी सबसे अनछुई स्थिति में देखने के लिए स्वाइप करें। ऐश का हमेशा मेरे प्रति इतने दयालु रहने के लिए शुक्रिया। जैसा कि मैंने आपको मेरे जीवन में आपके प्रभाव के बारे में बताया था, आपने बहुत ध्यान से सुना। इसके लिए आपको धन्यवाद देना हमेशा से मेरा सपना था। मैं इस दुनिया में आपकी सारी खुशियों और आनंद की कामना करती हूं।'

जेरी ने दिया फैन के सवाल का जवाब

जेरी की ये पोस्ट वायरल हो रही है। एक फैन ने उनकी पोस्ट देखने के बाद सवाल किया कि ‘ये मौका क्या था? आप लोग किस कार्यक्रम में मिले थे? सिर्फ एक्साइटमेंट।’ इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘वह छुट्टी पर थीं और मैं अपनी जॉब पर।’

अनंत और राधिका की शादी के बाद मुंबई से बाहर चली गई थीं

ऐश्वर्या आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के तुरंत बाद ऐश्वर्या मुंबई से बाहर चली गई थीं। एक्ट्रेस को उनकी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। शादी में बच्चन परिवार की एंट्री के बाद उन्होंने रेड कार्पेट पर चलकर सुर्खियां बटोरीं। शादी में रेखा के साथ भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat