ऋतिक रोशन रक्तदान के लिए मुंबई के एक अस्पताल पहुंचे।

ऋतिक रोशन रक्तदान के लिए मुंबई के एक अस्पताल पहुंचे।

Hrithik Roshan visited a Mumbai hospital for blood donation.

वर्ल्ड रैंडम एक्ट ऑफ काइंडनेस डे(World Random Act of Kindness Day) के मौके पर ऋतिक रोशन रक्तदान के लिए मुंबई के एक अस्पताल पहुंचे।

  • Bollywood Gossip
  • 456
  • 18, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hrithik Roshan visited a Mumbai hospital for blood donation.

ऋतिक रोशन के पास सिर्फ ग्रीक बॉडी ही नहीं बल्कि सोने का दिल भी है। ऋतिक रोशन ने गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में रक्तदान किया। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, जिसने दुर्लभ बी-नेगेटिव ब्लड ग्रुप होने की बात स्वीकार की है,  अभिनेता की दयालुता के इस कृत्य ने लाखों लोगों का दिल और प्यार जीता है।

hrithik

वर्ल्ड रैंडम एक्ट ऑफ काइंडनेस डे(World Random Act Of Kindness Day) के अवसर पर, ऋतिक ने रक्तदान के लिए मुंबई के एक अस्पताल का दौरा किया और उसी के बारे में पोस्ट किया। यह लिखते हुए कि उन्होंने 'बहुत महत्वपूर्ण ब्लड बैंकों का एक महत्वहीन हिस्सा' बनने का फैसला किया है, उन्होंने डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया ऋतिक ने रक्तदान करते हुए और कैमरे के लिए विजय चिन्ह दिखाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे बताया गया कि मेरा ब्लड ग्रुप बी-नेगेटिव एक दुर्लभ प्रकार है। अस्पताल अक्सर इसकी कमी महसूस करते हैं। अति महत्वपूर्ण ब्लड बैंकों का नगण्य हिस्सा होने का संकल्प लेना। मुझे योगदान करने की अनुमति देने के लिए @kokilabenhospital को धन्यवाद। ऋतिक रोशन ने आगे कहा, "डॉ राजेश सावंत, डॉ रईस अहमद और डॉ प्रज्ञा को बेदाग देखभाल और व्यावसायिकता के लिए धन्यवाद। पुनश्च: क्या आप जानते हैं कि रक्तदान करना वास्तव में दाताओं के स्वास्थ्य के लिए अच्छा है?

 ऋतिक रोशन पोस्ट को पोस्ट करने के बाद से अब तक 1 मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं अभिनेता पर उन्हें कितना गर्व है, यह साझा करते हुए, राकेश रोशन ने पोस्ट लिखने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, "आप पर गर्व है।" उनके यादृच्छिक अच्छे काम पर टिप्पणी करते हुए, ऋतिक रोशन के एक प्रशंसक ने लिखा, "आप अच्छा काम कर रहे हैं सर ❤" उनके एक अन्य प्रशंसक ने दान करने की सकारात्मकता को साझा करते हुए टिप्पणी की, "हां यह दाता के लिए अच्छा है। हमारा शरीर कुछ ही महीनों में ताजा खून बनाता है, जो हमारे लिए और भी बेहतर है।” तीसरे ने मजाक में कहा, "क्या (प्राप्तकर्ता) जो यह रक्त प्राप्त करेगा, वह कृष में बदल जाएगा?" जबकि कई लोगों ने अभिनेता के लिए "सम्मान" के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "दुर्लभ व्यक्ति दुर्लभ रक्त"। 


reference:koimoi.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat