तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya Rai ने बताया कैसा है हाल? वायरल हुआ वीडियो।

तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya Rai ने बताया कैसा है हाल? वायरल हुआ वीडियो।

Amidst divorce rumours, Aishwarya Rai told how is she doing? Video went viral

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें चर्चा में हैं। ऐश्वर्या ने हाल ही में न्यूयॉर्क से लौटते समय बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हालात के बारे में बताया। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि सब ठीक है, और एयरपोर्ट स्टाफ के साथ सेल्फी खिंचवाई।

  • Bollywood Gossip
  • 149
  • 01, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Amidst divorce rumours, Aishwarya Rai told how is she doing? Video went viral

ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से कथित तलाक के कारण चर्चा में हैं। यह कपल, जो अपने प्यारे पीडीए पलों से हमारे दिलों को जीत लेता था, अब एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई देना बंद कर चुका है। बता दें कि ऐश्वर्या ने अनंत और राधिका की शादी में अकेले आकर अपनी शादीशुदा जिंदगी में संभावित परेशानियों का संकेत दिया। इसके अलावा, अभिषेक ने तलाक के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट को ‘लाइक’ करके अफवाहों को और हवा दे दी।

इसके बाद ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाती नजर आईं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। अब ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौट चुकी हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने हाल के बारे में खुलासा किया है।

1 अगस्त, 2024 की सुबह ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को न्यूयॉर्क से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। अभिनेत्री की सार्वजनिक उपस्थिति अभिषेक बच्चन के साथ उनकी शादी की स्थिति के बारे में व्यापक अटकलों के मद्देनजर हुई। इंटरनेट पर घूम रहे एक वीडियो में ऐश्वर्या को पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में देखा गया, जिसमें मैचिंग टॉप और पैंट के ऊपर एक लंबा काला कोट पहना था। लाल लिपस्टिक और ढीले सुनहरे बालों ने उनके लुक को पूरा किया।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच क्या चल रहा है? क्या दोनों के बीच कोई मतभेद है या ये सिर्फ अफ़वाहें हैं? इन सवालों के जवाब फैंस जानना चाहते हैं। दरअसल, 15 दिनों के बाद ऐश्वर्या आज सुबह बेटी आराध्या के साथ भारत लौटीं। तलाक की अफवाहों के बीच उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसका फैंस को इंतजार था। मुंबई एयरपोर्ट पर पैप्स से बात करते हुए ऐश्वर्या राय काफी खुश नजर आईं। तलाक की अफवाहों के बीच जब पैप्स ने उन्हें गुड मॉर्निंग कहा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। एक पैपराज़ी ने पूछा, “मैम आप कैसी हैं?” इसका जवाब देते हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “सब ठीक है, शुक्रिया।” एक पैपराज़ी ने उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए भी कहा, तो वह और मुस्कुराईं। उन्होंने सुनिश्चित किया कि आराध्या सुरक्षित रूप से कार में बैठ जाएं, जिसके बाद वो एयरपोर्ट स्टाफ़ के साथ सेल्फी क्लिक करती नजर आईं। ऐश्वर्या राय की विनम्रता ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया। सेल्फी लेने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ को ‘गॉड ब्लेस’ कहा और कार में बैठते हुए सभी को ‘थैंक्यू’ भी कहा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat