Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल से हारने के बाद नैजी का छलका दर्द, बोले- 'घर के अंदर मुझे...'

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल से हारने के बाद नैजी का छलका दर्द, बोले- 'घर के अंदर मुझे...'

Bigg Boss OTT 3: Naezy expresses his pain after losing to Sana Maqbool, says- 'Inside the house I...'

Sana Makbul wins 'Bigg Boss OTT 3' by defeating rapper Naezy. Naezy trends on social media but expresses joy for Sana’s victory and vows to move forward positively.

  • Entertainment
  • 217
  • 03, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bigg Boss OTT 3: Naezy expresses his pain after losing to Sana Maqbool, says- 'Inside the house I...'

रैपर नैजी को मात देकर 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम कर ली। हालांकि, फिनाले के दिन नैजी कई कारणों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे। सना मकबूल से ट्रॉफी हारने के बाद नैजी के फैंस काफी निराश हुए। लोगों को लगने लगा था कि वे बिग बॉस की ट्रॉफी घर लेकर जाएंगे। हार के बाद नैजी की बातों में दुख झलका, हालांकि उन्होंने सना मकबूल की जीत पर खुशी जताई। उन्होंने अपने भविष्य को लेकर खुलकर बात की और कहा कि अब वह पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे।

सना मकबूल के जीतने पर रैपर नैजी ने कहा, "उसकी जीत मुझे अपनी जीत जैसी लगती है। मैंने अपना सब कुछ दिया और दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया। मैं अपनी दवाओं के सेवन के कारण थोड़ा सुस्त था, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना मेरे लिए जीत जैसा लगता है।" नैजी ने आगे कहा, "मैं इस जर्नी को अपने जीवन में पॉजिटिव ग्रोथ की ओर एक कदम के रूप में देखता हूं। लोगों ने मुझे बहुत प्यार किया। उन्हें मेरा असली पक्ष पता चला। अब, पीछे मुड़कर नहीं देखना है। मैं बाहर थोड़ा निराश था, लेकिन घर के अंदर मुझे सभी से बहुत प्यार मिला। अब मैं बाहर धूम मचाने जा रहा हूं।"

नैजी बिग बॉस के घर में पूरे समय शांत रहे। अपने शांत स्वभाव के बारे में बात करते हुए रैपर ने कहा, "मेरे परिवार ने मुझे सिखाया है कि गुस्सा इंसानियत का सबसे बड़ा दुश्मन है। मैं सबको बताना चाहता हूं कि गुस्से से कुछ भी अच्छा नहीं होता। व्यक्ति को शांत होना सीखना चाहिए।" बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में सना और नैजी ने साथ में परफॉर्म किया था। उनके बीच गहरी दोस्ती नजर आई थी। जब बिग बॉस में बाकी कंटेस्टेंट ने उन्हें सना पर भरोसा न करने की हिदायत दी थी, तब भी उनकी दोस्ती डगमगाई नहीं थी। सना ने भी नैजी का समर्थन करके अपनी दोस्ती जाहिर की और हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं और उन्हें खुद को व्यक्त करने में मदद की।

टॉप 5 में सना मकबूल, कृतिका मलिक, साई केतन राव, नैजी और रणवीर शौरी शामिल थे। फिनाले में सबसे पहले कृतिका मलिक बाहर हुईं और इसके बाद साई केतन राव को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। रणवीर शौरी, जिनके जीत के सबसे ज्यादा चांस लग रहे थे, वह भी टॉप 2 से बाहर हो गए। सना मकबूल ने सभी को पछाड़ते हुए आखिर में चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की और 25 लाख रुपए की प्राइज मनी हासिल की। शो की शुरुआत 21 जून से हुई थी और फिनाले 2 अगस्त को हुआ। यह शो जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा था।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat