Bigg Boss 18 में नजर आ सकती हैं मशहूर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, सालों से हैं फिल्मों से दूर

Bigg Boss 18 में नजर आ सकती हैं मशहूर एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, सालों से हैं फिल्मों से दूर

Famous actress Sameera Reddy may be seen in Bigg Boss 18, she has been away from films for years

Bigg Boss 18 is in the spotlight with speculation about celebrity contestants, including Sameera Reddy. The show is expected to start in October.

  • Entertainment
  • 157
  • 09, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Famous actress Sameera Reddy may be seen in Bigg Boss 18, she has been away from films for years.

बिग बॉस `18 इन दिनों सुर्खियों में है। शो की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और न ही मेकर्स ने शो की ऑन-एयर डेट या कंटेस्टेंट्स के नाम की पुष्टि की है। हालांकि, सोशल मीडिया पर बिग बॉस सीजन 18 के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। खबरों के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के कुछ सदस्य भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। बिग बॉस 18 में बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस भी नजर आ सकती हैं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए संपर्क किया है। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। इस एक्ट्रेस का सलमान खान से भी गहरा संबंध है। चलिए, बताते हैं कि वह एक्ट्रेस कौन हैं। खबरों के अनुसार, समीरा रेड्डी बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए संपर्क किया है। समीरा एक दशक से भी ज्यादा समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' में काम किया था, जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। इसके अलावा, मुसाफिर फिल्म में अनिल कपूर के साथ उनका किसिंग सीन भी चर्चा में रहा था। समीरा फिल्म 'नो एंट्री', 'रेस' और 'दे दना दन' का हिस्सा रह चुकी हैं।

बिग बॉस 18 में शामिल होने की खबरें

फिलहाल, बिग बॉस 18 के लिए किसी भी सेलेब का नाम आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है। लेकिन, अर्जुन बिजलानी, लवकेश कटारिया, समीरा रेड्डी, कृतिका मलिक, शोएब इब्राहिम, डॉली चायवाला और सना मकबूल के शो का हिस्सा बनने की अफवाहें हैं। खबरों के अनुसार, बिग बॉस 18 अक्टूबर में शुरू होगा। फिलहाल, कलर्स पर 'खतरों के खिलाड़ी' चल रहा है और इसके सीजन फिनाले के कुछ समय बाद ही बिग बॉस की शुरुआत होती है। फैंस सलमान खान को होस्ट के तौर पर देखने के लिए बेताब हैं, क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 3 में सलमान खान की कमी महसूस की गई थी।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat