Aly Goni और Jasmine Bhasin का हुआ Breakup

Aly Goni और Jasmine Bhasin का हुआ Breakup

Aly Goni and Jasmine Bhasin break up.

Jasmine Bhasin hints at love troubles with a cryptic tweet after recovering from corneal eye damage, leaving fans concerned about her relationship with Aly Goni.

  • Entertainment
  • 175
  • 10, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Aly Goni and Jasmine Bhasin break up.

हाल ही में जैस्मिन भसीन को कॉन्टैक्ट लेंस पहनने के कारण कॉर्नियल आई डैमेज का सामना करना पड़ा, लेकिन अभिनेत्री ने इस चोट का सामना पूरी हिम्मत और सकारात्मकता के साथ किया। अब, जैस्मिन ने अपने फैंस को एक बार फिर चिंतित कर दिया है क्योंकि उन्होंने ‘मजबूत बनने’ और ‘प्यार छोड़ने’ के बारे में एक गूढ़ संदेश साझा किया है।

जैस्मिन भसीन का पोस्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर एक चौंकाने वाला नोट शेयर किया, जिसमें अप्रत्यक्ष रूप से प्यार के ‘छोड़ने’ का संकेत दिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "प्यार के बारे में एक अजीब बात है, जब यह जाने लगता है तो इसका एहसास और गहरा हो जाता है!" बता दें कि जैस्मिन, जो साल 2021 से एली गोनी को डेट कर रही हैं, ने इस बयान के साथ सबका ध्यान खींचा और अपने फैंस को चिंतित कर दिया है।

फैंस की प्रतिक्रिया

जैस्मिन भसीन के इस ट्वीट को देखते ही फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनकी सलामती के लिए चिंता जताई और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया। एक फैन ने लिखा, 'हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम हमेशा तुम्हारे साथ हैं।' 

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat