Ananya Panday की 'Call Me Bae' का मजेदार ट्रेलर हुआ आउट।

Ananya Panday की 'Call Me Bae' का मजेदार ट्रेलर हुआ आउट।

The fun trailer of Ananya Panday's 'Call Me Bae' is out.

The much-awaited web series "Call Me Bae," starring Ananya Panday, is set to release on September 6, 2024, with its trailer now out, generating buzz.

  • Bollywood Gossip
  • 158
  • 20, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

The fun trailer of Ananya Panday's 'Call Me Bae' is out.

बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'कॉल मी बे' की रिलीज़ की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। यह अभिनेत्री अनन्या पांडे की पहली वेब सीरीज़ है, जिसमें उनके साथ वीर दास, वरुण सूद और कई अन्य कलाकार भी नज़र आएंगे। शो का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है, जो दर्शकों को मनोरंजन की एक झलक प्रदान करता है क्योंकि अनन्या का किरदार 'बे' मुंबई में हलचल मचाने के लिए तैयार है। इस शो का सिद्धांत चतुर्वेदी से भी एक मजेदार संबंध है।

अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' का ट्रेलर हुआ आउट

आज, 20 अगस्त को सोशल मीडिया पर अपकमिंग वेब सीरीज़ 'कॉल मी बे' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। 2 मिनट 34 सेकंड के इस ट्रेलर में दर्शकों को अनन्या पांडे के किरदार 'बे' से परिचित कराया गया, जो सोने की चम्मच लेकर पैदा हुई थी और जीवन में हर प्रकार की धन-संपत्ति और विलासिता से घिरी हुई थी। हालांकि, एक दिन उसकी यह विशेषाधिकार छिन जाता है, और उसे एक नई शुरुआत करनी पड़ती है। 'बे' मुंबई आती है और एक पत्रकार की नौकरी करती है। वीर दास और वरुण सूद उसकी यात्रा का हिस्सा बनते हैं क्योंकि वह खुद को फिर से खोजने का प्रयास करती है। ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी का एक मजेदार संदर्भ भी देखने को मिलता है। एक दृश्य में, अनन्या एक सुरक्षा गार्ड से कहती हुई नजर आती है, "मजबूरियों से मैं गुजर रही हूं, भैया।" इस पर गार्ड जवाब देता है, "आपकी मजबूरी जहां शुरू होती है, वहां तक पहुंचना ही तो हमारा सपना है।"

अनन्या ने उनसे कहा, "मैंने यह पहले कहाँ सुना है?" बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने राजीव मसंद के न्यूकमर्स राउंडटेबल पर एक पुरानी बातचीत में इसी तरह की टिप्पणी की थी, जहां अनन्या भी मौजूद थीं। उन्होंने कहा था, "अंतर यह है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहीं इनका संघर्ष शुरू होता है।" 'कॉल मी बे' सीरीज़ के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस दिन रिलीज़ होगी अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे'

'कॉल मी बे' सीरीज़ इशिता मोइत्रा द्वारा बनाई गई है और कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित है। अनन्या पांडे के साथ, शो में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी शामिल हैं। सीरीज़ को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है। इसे धर्मेटिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित किया गया है। बता दें कि 'कॉल मी बे' 6 सितंबर, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat