Khatron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट पर भड़के रोहित शेट्टी।

Khatron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट पर भड़के रोहित शेट्टी।

Khatron Ke Khiladi 14: Rohit Shetty gets angry at Shaleen Bhanot.

खतरों के खिलाड़ी 14 के होस्ट रोहित शेट्टी शालीन भनोट पर इसलिए नाराज हो गए क्योंकि वह स्टंट के निर्देशों को सही से नहीं समझ पाए।

  • Entertainment
  • 176
  • 20, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Khatron Ke Khiladi 14: Rohit Shetty gets angry at Shaleen Bhanot.

'खतरों के खिलाड़ी 14' की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और अच्छी टीआरपी भी हासिल कर रहा है। हालांकि, इस सीजन के नंबर पिछले सीजन जितने अच्छे नहीं हैं, फिर भी यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन में कई झगड़े और बहसें हुई हैं, जिससे यह एक विवादास्पद सीजन बन गया है। सह-प्रतियोगी और होस्ट रोहित शेट्टी के साथ झगड़े के बाद असीम रियाज़ को सबसे पहले शो से बाहर कर दिया गया था। उनके अलावा, शो में करणवीर मेहरा, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, शिल्पा शिंदे, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। अब तक शिल्पा, कृष्णा और अदिति एलिमिनेट हो चुके हैं। रोहित शेट्टी ने शालीन और अभिषेक की आलोचना भी की थी।

हालांकि, शिल्पा और कृष्णा वाइल्ड कार्ड के रूप में वापस आ गए हैं और अदिति को जाना पड़ा। अब, खतरों के खिलाड़ी 14 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक और विवाद दिखाया गया है। प्रोमो में शालीन भनोट को ऊंचाई पर एक स्टंट करते हुए दिखाया गया है। वह एक मंच पर बैठे थे और स्टंट कर रहे थे, जबकि उनके सह-प्रतियोगी चिल्लाते हुए उन्हें खड़े होकर स्टंट करने के लिए कह रहे थे। बाद में, स्टंट पूरा करने के बाद, रोहित शेट्टी ने उनसे पूछा कि उन्होंने क्या किया। शालीन ने कहा कि उन्होंने स्टंट किया, लेकिन रोहित ने बताया कि वह पूरे समय बैठे रहे। रोहित ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि हर कोई पागल है या वह खुद पागल हैं। शालीन ने कहा कि किसी ने उन्हें खड़े होकर स्टंट करने के लिए नहीं कहा था। करणवीर ने तब कहा कि उन्होंने दूसरे प्रतिभागी को खड़े होकर स्टंट करते नहीं देखा। शालीन ने उन्हें चुप रहने को कहा। रोहित ने फिर अभिषेक से पूछा कि शालीन ने ऐसा क्यों किया। अभिषेक ने कहा कि वह बैठकर स्टंट कर रहे थे, लेकिन इतनी ऊंचाई से बैठकर स्टंट करना कैसे संभव है, यह समझ पाना मुश्किल है।

इसके बाद, रोहित शेट्टी को गुस्सा आ गया और उन्होंने अभिषेक से कहा कि इसे सही ठहराने की कोशिश न करें। उन्होंने कहा, "जस्टिफाई मत करो अभिषेक। अब आप उस पॉइंट पर आ रहे हो, जहां मैं भड़कने लगूंगा।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat