Exclusive News: 'Drishyam 2' में अजय देवगन और तब्बू के साथ अक्षय खन्ना

Exclusive News: 'Drishyam 2' में अजय देवगन और तब्बू के साथ अक्षय खन्ना

Exclusive News: Akshaye Khanna Joins Ajay Devgn And Tabu In Drishyam 2

अजय देवगन(Ajay Devgn) ने अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ‘Drishyam 2’ का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।

  • Bollywood Gossip
  • 590
  • 19, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Exclusive News: Akshaye Khanna Joins Ajay Devgn And Tabu In 'Drishyam 2'.

अजय देवगन ने अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ‘Drishyam 2’ का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।

ajay

 अजय और तब्बू के अलावा, कलाकारों में एक आश्चर्यजनक तत्व देखा गया - अक्षय खन्ना जो उनकी शूटिंग में शामिल हुए। यह अजय और अक्षय की एक साथ चौथी फिल्म होगी।

akshaye

एक ट्रेड सोर्स(Trade Source) का कहना है, "दृश्यम 2 (मलयालम मूल संस्करण की तरह) में, अजय और उनका परिवार और तब्बू अपनी यात्रा वहीं से शुरू करते हैं, जहां से उन्होंने इसे दृश्यम में छोड़ा था। विजय को अब एक समृद्ध व्यवसायी के रूप में दिखाया गया है जो अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहा है, जब ताजा सबूत उनके परिवार को समस्याओं के एक और नए सेट में उलझा देते हैं। वह अपने परिवार की हर कीमत पर रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है। मूल वही रहता है - कैसे एक अशिक्षित आदमी फिर से अपने परिवार को बचाने के लिए एक आदर्श योजना को अंजाम देता है लेकिन यहाँ से कहानी अखिल भारतीय संवेदनाओं के अनुकूल होने के लिए लिखी गई है। ”

 “नाटक, साज़िश और एक्शन के अलावा, अभिषेक और दृश्यम 2 के लेखकों ने एक नया चरित्र (अक्षय द्वारा अभिनीत) निकाला है, जो दृश्यम में नहीं है। जाहिर है, वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाता है जो तब्बू का करीबी सहयोगी है और जांच में उसकी सहायता करता है। कहा जाता है कि अक्षय एक सख्त, स्मार्ट, समझदार, तेज तर्रार का किरदार निभाते हैं। हर कोई जानता है कि अक्षय अपनी भूमिकाओं के बारे में बहुत चूजी हैं लेकिन जब अभिषेक ने उन्हें यह बात सुनाई, तो अभिनेता को यह पसंद आया। यह एक सहायक भूमिका नहीं है, बल्कि एक उचित भूमिका है - जो सिर्फ उनके लिए लिखी गई है और शायद प्रभाव और प्रदर्शन के मामले में सबसे अलग होगी।"

फिल्म में अजय (विजय सलगांवकर), तब्बू (आईजीपी मीरा देशमुख), श्रिया सरन (नंदिनी सलगांवकर) और अजय और श्रिया की दो बेटियां, इशिता दत्ता (अंजू) और मृणाल जाधव (अनु) दिखाई देती हैं, जो दृश्यम (2015) से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल जनवरी के पहले सप्ताह से शुरू होनी थी लेकिन तीसरी लहर के कारण इसमें देरी हो गई। 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat