Kangana ranaut के बयान पर Alia bhatt ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

Kangana ranaut के बयान पर Alia bhatt ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

Alia Bhatt breaks silence on Kangana Ranaut's statement, gives a befitting reply

Gangubai Kathiawadhi फिल्म पर Kangana ranaut के हालिया बयान पर Alia bhatt ने दी अपनी प्रतिक्रिया, धर्म ग्रंथ गीता की चंद पंक्तियां दिलाईं याद.

  • Bollywood Gossip
  • 479
  • 22, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

Kangana ranaut अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, हालही में कंगना एक बार फिर अपने एक बयान के लिए सुर्खियों में हैं. हालही में अपने शो Lockupp के प्रमोशन के दौरान जब कंगना से Alia bhatt की आगामी फिल्म Gangubai Kathiawadhi के बारे में एक सवाल पूछा गया तो कंगना ने जवाब दिया कि "Alia bhatt की फिल्म पर जो 200 करोड़ रुपये लगाए गए हैं वह आने वाले शुक्रवार को जलकर खाक हो जाएंगे."

Kangana ranaut के इस बयान पर लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी. हालही में कंगना के इस बयान पर Alia bhatt ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि "प्रभु श्री क्रष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करना होता है. मैं बस यही कहना चाहूंगी."

Alia bhatt के इस बयान पर आपकी क्या राय है? क्या आलिया की फिल्म Box office पर हिट हो पाएगी. बात करें अब तक ट्रेलर पर आयी प्रतिक्रियाओं की तो दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है, अब देखना यह है कि Gangubai Kathiawadhi Box office पर कैसा प्रदर्शन करती है.

Image source: Hindustan Times

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez