प्रसिद्ध रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेलुगु ओटीटी संस्करण का पहला एपिसोड आज होगा रिलीज़

प्रसिद्ध रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेलुगु ओटीटी संस्करण का पहला एपिसोड आज होगा रिलीज़

Nagarjuna starring Telugu OTT version of famous reality show 'Bigg Boss' will release today

नागार्जुन के प्रशंसकों के लिए है खुशखबरी, बिगबॉस के तेलुगु ओटीटी संस्करण का पहला एपिसोड आज होगा लॉन्च, मेकर्स ने किया इस बात का खुलासा.

  • Entertainment
  • 556
  • 26, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

तेलुगु टेलीविजन दर्शकों को खुश करने के लिए, डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने लोकप्रिय 'बिग बॉस' शो का 24 घंटे का ओटीटी संस्करण लॉन्च किया है। जैसा कि शो के निर्माताओं ने खुलासा किया है, अत्यधिक प्रतिस्पर्धी रियलिटी शो का पर्दा उठाने वाला एपिसोड शनिवार, 26 फरवरी को प्रीमियर होगा।

नागार्जुन 'बिग बॉस तेलुगु ओटीटी' के प्रोमो में नजर आ रहे हैं, उनकी उपस्थिति ने शो में चार चांद लगा दिए। निर्माताओं ने पहले शुक्रवार को एक वीडियो डाला था जिसमें 'मनमधुडु' अभिनेता को शो के सेट पर घूमते हुए दिखाया गया है, जहां 'बिग बॉस तेलुगु ओटीटी' के पहले सीज़न के प्रतिभागी कार्यक्रम में अगले कुछ दिनों तक रहेंगे।

अफवाहों के अनुसार, शो में 17 उम्मीदवार शामिल होंगे, जिसमें तेलुगु रियलिटी शो के पिछले पांच सीज़न के खिलाड़ी भी शामिल होंगे। यह भी पता चला है कि शो को और 12 सप्ताह तक चलाया जाएगा, हालांकि इस बात की प्रबल संभावना है कि निर्माता राजस्व को अधिकतम करने के लिए इसे कुछ हफ़्ते और जारी रखेंगे।

Image source: India Today

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez