सलमान खान और मनीष पॉल दबंग टूर के एकमात्र स्थिरांक हैं।

सलमान खान और मनीष पॉल दबंग टूर के एकमात्र स्थिरांक हैं।

Salman Khan & Maniesh Paul Are The Only Constants Of The Dabangg Tour.

2017 में शुरू होने के बाद, दबंग टूर के दुनिया भर में 20 से अधिक शो हो चुके हैं ।

  • Entertainment
  • 707
  • 26, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Salman Khan & Maniesh Paul Are The Only Constants Of The Dabangg Tour.

सबसे स्टार-स्टड और प्रसिद्ध मनोरंजन कार्यक्रमों में से एक, दबंग टूर को विभिन्न हस्तियों द्वारा मंच साझा करने के लिए एक साथ आने वाले विस्फोटक प्रदर्शन के लिए अत्यधिक प्रत्याशित है। अपनी स्थापना के बाद से, जबकि प्रत्येक शो के चेहरे बदलते हैं, सुपरस्टार सलमान खान और होस्ट मनीष पॉल रहे हैं।

Salman and maniesh

2017 में शुरू होने के बाद, दबंग टूर के दुनिया भर में 20 से अधिक शो हो चुके हैं। हर शो को लगातार 'स्टेज के सुल्तान' मनीष पॉल द्वारा होस्ट किया गया है, जिसने अपने नृत्य प्रदर्शन के साथ इस कार्यक्रम की शुरुआत की।

यूएसए, दुबई, हांगकांग, कनाडा, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, रियाद से लेकर भारत तक, दबंग टूर ने पिछले कुछ वर्षों में कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, शिल्पा शेट्टी, जैकलीन फर्नांडीज, गुरु रंधावा, मनीष पॉल, प्रभु देवा जैसे नामों सहित कई हस्तियों को चित्रित किया है।

आयुष शर्मा के हालिया जोड़े में, हालांकि, हर शो ने लगातार मेजबान मनीष पॉल और सुपरस्टार सलमान खान के बीच शानदार सौहार्द प्रस्तुत किया है। उसी के बारे में बात करते हुए, मनीष पॉल कहते हैं, "दबंग टूर अब मेरे लिए एक पारिवारिक रस्म की तरह है, मैं शुरू से ही हर शो का हिस्सा रहा हूं और सलमान भाई के साथ मिलना हमेशा एक खुशी की बात है। हमने कई मशहूर हस्तियों के साथ अलग-अलग मौसमों में अलग-अलग देशों का दौरा किया है, मंच की जीवंतता और ऊर्जा पूरी तरह से प्राणपोषक है। हम दुबई में प्रदर्शन कर रहे हैं और मैं न केवल इस प्रदर्शन के लिए बल्कि भविष्य में और भी कई टूर और शो के लिए उत्सुक हूं!"

Maniesh Paul

मनीष पॉल ने अपने त्रुटिहीन बोलचाल कौशल, बुद्धि और सहजता के साथ 'स्टेज के सुल्तान' का खिताब अर्जित किया है। सभी प्लेटफार्मों पर अपनी छाप छोड़ते हुए, मनीष पॉल ने एक आरजे, वीजे के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और अभिनय, गायन, नृत्य और होस्टिंग की अपनी विविध प्रतिभाओं से दर्शकों को प्रभावित किया।

 

 

reference:koimoi.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post