प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने नानी बनने पर खोला राज।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने नानी बनने पर खोला राज।

Priyanka Chopra’s mother Madhu Chopra opens up on becoming Nani.

पिछले महीने प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के बारे में घोषणा साझा की।

  • Bollywood Gossip
  • 524
  • 27, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Priyanka Chopra’s mother Madhu Chopra opens up on becoming Nani.

priyanka

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने पिछले महीने पितृत्व ग्रहण किया। दंपति ने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया, और अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ समाचार साझा करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया स्पेस पर ले गए। स्वाभाविक रूप से, यह युगल और उनके निकट और प्रियजनों के लिए एक अत्यंत खुशी का समय होना चाहिए।

कल, प्रियंका की मां डॉ मधु चोपड़ा ने पापराज़ी के साथ बातचीत के दौरान दादी बनने पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। कल 26 फरवरी को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अपने कॉस्मेटिक क्लिनिक की 14वीं वर्षगांठ मनाई।

मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे 'नानी' बनने पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मधु चोपड़ा ने कहा कि वह अपने पहले पोते के आने के बाद से मुस्कुराना बंद नहीं कर सकती हैं। उसने कहा, "नानी बने तो बहुत बहुत खुशी हुई मुझे (मैं दादी बनकर बहुत खुश थी)"। उन्होंने कहा, "मैं हर समय केवल मुस्कुरा रही हूं। मैं बहुत खुश हूँ।" बच्चे के नाम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है। "अभी नहीं रखा है।  

priyanka-nick

पिछले महीने प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चे के बारे में घोषणा साझा की। उन्होंने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम इस विशेष समय के दौरान सम्मानपूर्वक गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद (रेड हार्ट इमोजी)”। हालांकि उन्होंने अपने बच्चे के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन रिपोर्टों का दावा है कि पावर कपल को एक बेटी का आशीर्वाद मिला है।

 

reference:pinkvilla
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat