फास्ट एंड फ्यूरियस(Fast & Furious) के प्रशंसक, हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है!

फास्ट एंड फ्यूरियस(Fast & Furious) के प्रशंसक, हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है!

Fast & Furious fans, we have good news for you!

(Fast & Furious)F9 आखिरकार एचबीओ मैक्स पर स्ट्रीम करने जा रहा है।

  • Hollywood
  • 610
  • 28, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Fast & Furious fans, we have good news for you!

fast and furious

(Fast & Furious) हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है और इसमें कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें विन डीजल, जॉन सीना, जोर्डाना ब्रूस्टर, टायरेस गिब्सन और अन्य शामिल हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस के प्रशंसक, हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है! F9 आखिरकार स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होने जा रहा है। फास्ट फ्रैंचाइज़ी हॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है और इसमें कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें विन डीजल, जॉन सीना, जोर्डाना ब्रूस्टर, टायरेस गिब्सन, मिशेल रोड्रिग्ज और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। ड्वेन जॉनसन भी सीरीज का हिस्सा थे लेकिन 2017 की किस्त के बाद इसे छोड़ दिया। वह अपने सह-कलाकारों, विशेष रूप से विन के बीच कथित झगड़े के कारण नौवें भाग के लिए नहीं लौटे। द रॉक, जेसन स्टैथम के साथ, हॉब्स एंड शॉ के स्पिन-ऑफ में अभिनय किया।

कॉमिकबुक के अनुसार, F9, जिसे 2021 में रिलीज़ किया गया था। अब, डिजिटल ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म पर ले जाया जा रहा है। फिल्म एक बड़ी हिट बन गई और महामारी के दौर में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर $ 700 मिलियन से अधिक का संग्रह किया।

 F9 को शुक्रवार, 4 मार्च को एचबीओ मैक्स के स्ट्रीमिंग लाइनअप में जोड़ा जाएगा। यह पहली बार चिह्नित करेगा। कि F9 स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के हिस्से के रूप में उपलब्ध है। वेस्ट साइड स्टोरी, ड्राइव माई कार, रेजिडेंट ईविल: डेमनेशन जैसी कई अन्य फिल्में भी इसी महीने स्ट्रीमिंग सर्विस पर आ रही हैं। फिलहाल फिल्म का 10वां और 11वां पार्ट चल रहा है। फिनाले को दो भागों में बांटा गया है, यानी 11वीं किस्त के साथ फ्रेंचाइजी खत्म हो जाएगी। हाल ही में यह बताया गया था कि अगली फिल्म विकास के अधीन है और मई 2023 में आएगी। जबकि बाद वाली 2024 में रिलीज़ होगी।

reference:koimoi.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat