Exclusive News: फिल्म 'शमशेरा' में वाणी कपूर और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Exclusive News: फिल्म 'शमशेरा' में वाणी कपूर और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Exclusive News: Vaani Kapoor and Ranbir Kapoor's chemistry will be seen in the film 'Shamshera'.

'शमशेरा' में वाणी कपूर और रणबीर कपूर साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

  • Bollywood Gossip
  • 724
  • 28, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Vaani Kapoor and Ranbir Kapoor's chemistry will be seen in the film 'Shamshera'.

ranbir,vaani

एक्ट्रेस वाणी कपूर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने रणबीर संग अपनी जोड़ी के बारे में बात की है। वह कहती हैं कि हम दोनों को बताया गया है कि हम एक बेहतरीन ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री साझा करते हैं।

वाणी ने कहा कि रणबीर कपूर के साथ काम करना खुशी की बात है। वह एक निस्वार्थ अभिनेता भी हैं जो रचनात्मक रूप से हर तरह से सहयोग करते हैं कि प्रत्येक दृश्य सर्वश्रेष्ठ हो।

वाणी कपूर ने आगे कहा, "मुझे उनके साथ काम करने और नोट्स एक्सचेंज करने में बहुत मजा आया। मुझे लगता है कि रणबीर कपूर और मैंने 'शमशेरा' के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। हम निश्चित रूप से स्क्रीन पर एक नए जोड़े हैं और मुझे उम्मीद है। कि लोग हमें साथ देखना पसंद करेंगे।" वाणी कपूर रणबीर के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करने की उम्मीद करती हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा: "हमें बताया गया है कि हमारे बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है लेकिन मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को जब वे हमें देखेंगे तो वही महसूस करेंगे। यह एक ऐसी फिल्म है जिसका सभी को इंतजार है। कुछ नया लाने के लिए। और अभिनेता के रूप में, हम बस 'शमशेरा' के साथ सभी का मनोरंजन करना चाहते है।"

 

reference:koimoi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post