स्टेट ऑफ द यूनियन भाषण के दौरान टेस्ला का ज़िक्र ना करने के कारण टेस्ला सीईओ एलन मस्क हुए नाराज़

स्टेट ऑफ द यूनियन भाषण के दौरान टेस्ला का ज़िक्र ना करने के कारण टेस्ला सीईओ एलन मस्क हुए नाराज़

Tesla CEO Elon Musk angry for not mentioning Tesla during State of the Union speech

टेस्ला सीइओ एलन मस्क हुए बिडेन से नाराज़, ट्विटर पर साझा की अपनी नाराजगी.

  • Global News
  • 401
  • 02, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

मीडिया सूत्रों के अनुसार, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने दावा किया कि कोई भी अमेरिकी जो बाइडेन के स्टेट ऑफ द यूनियन भाषण को नहीं सुन रहा था क्योंकि राष्ट्रपति ने टेस्ला को संबोधित नहीं किया था। मशहूर बिज़नेसमैन एलन मस्क अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. 

अपने इसी व्यवहार के चलते आज एक बार फिर मस्क सुर्खियों में हैं, दरअसल, आज अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने स्टेट ऑफ द यूनियन भाषण दिया. अपने भाषण में उन्होंने कई वर्तमान में महत्वपूर्ण विषयों पर अपना मत रखा. इसी दौरान उन्होंने फोर्ड और जीएम द्वारा इलेक्ट्रिक वाहन विकास में 18 बिलियन डॉलर का योगदान देने पर कंपनियों की सराहना की। हालांकि, इस भाषण के दौरान बिडन ने एक बार भी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता एलन मस्क का नाम नहीं लिया. 

इस बात से मस्क काफी नाराज़ हुए और अपनी यह नाराजगी मस्क ने लिख कर व्यक्त करते हुए कहा कि "टेस्ला ने इलेक्ट्रिक वाहनों का उत्पादन करने वाले लगभग 50,000 अमेरिकी रोजगार नागरिकों को प्रदान किए और एक साथ डबल जीएम + फोर्ड में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।"

आपको बतादूँ कि यह पहली बार नहीं है कि एलन मस्क को बिडन ने इस तरह अनदेखा किया है. इससे पहले भी बिडन ने कई बार मस्क को अनदेखा किया है, बिडन को अमेरिका का राष्ट्रपति बने एक साल से ज्यादा हो चुके हैं इसके बावजूद भी आज तक बिडन ने एलन मस्क को व्हाइटहाउस में आमंत्रित नहीं किया है जो बात आज तक मस्क को खटकती है.

Image source: Reuters

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez