लॉक अप: कंगना रनौत के शो के नए जेलर होंगे करण कुंद्रा।

लॉक अप: कंगना रनौत के शो के नए जेलर होंगे करण कुंद्रा।

Lock Upp: Karan Kundrra To Be Kangana Ranaut’s Show’s New Jailor.

नवीनतम रिपोर्ट में करण कुंद्रा को शो के नए जेलर के रूप में दावा किया गया है।

  • Entertainment
  • 592
  • 02, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Lock Upp: Karan Kundrra To Be Kangana Ranaut’s Show’s New Jailor.

karan

नवीनतम रिपोर्ट में करण कुंद्रा को शो के नए जेलर के रूप में दावा किया गया है। जैसा कि एकता और कंगना ने वादा किया था, प्रतियोगी सभी विवादास्पद हस्तियां थे और अधिकांश अच्छे कारणों से चर्चा में रहे हैं। 

अभिनेत्री रानी ने रविवार को एक मंच प्रदर्शन के साथ लंच एपिसोड की शुरुआत की और रवीना टंडन जेलर के रूप में दिखाई दीं।

अब, ईटाइम्स की नवीनतम रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए विवादास्पद रियलिटी शो लॉक अप में बिग बॉस 15 के रनर अप करण कुंद्रा एक जेलर के रूप में दिखाई देंगे।

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेता को आज सेट पर देखा गया और पूरी संभावना है कि वह प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं जो आज (2 मार्च) शाम को रिलीज होगा। इसके अलावा, कुंद्रा शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और होस्ट कंगना केवल सप्ताहांत के एपिसोड के दौरान ही दिखाई देंगी। कितनी मोहब्बत है अभिनेता महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे और टास्कमास्टर भी होंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

यह पहली बार नहीं है जब करण कुंद्रा ने किसी रियलिटी शो को होस्ट किया है। वह इससे पहले गुमरा - एंड ऑफ इनोसेंस और एमटीवी शो लव स्कूल में अपनी पूर्व प्रेमिका अनुषा दांडेकर के साथ आ चुके हैं। इसके अलावा वह रोडीज में गैंग लीडर के तौर पर भी नजर आए थे।

हाल ही में समाप्त हुए बिग बॉस 15 में, कुंद्रा घर के सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरे।  जबकि जेलर के रूप में उनकी उपस्थिति के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, हमें यकीन है कि यह निश्चित रूप से उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ा आश्चर्य होगा और उनके पास निश्चित रूप से खुश होने का एक कारण होगा।

reference:koimoi


reference:koimoi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post