फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर का ट्रेलर।

फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर का ट्रेलर।

Fantastic Beasts: The Secrets of Dumbledore trailer.

फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

  • Hollywood
  • 1008
  • 03, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Fantastic Beasts: The Secrets of Dumbledore trailer.

1

फैंटास्टिक बीस्ट्स एंड व्हेयर टू फाइंड देम 3 का एक नया ट्रेलर वार्नर ब्रदर्स द्वारा प्रकट किया गया था। इस नई फिल्म में हैरी पॉटर स्पिन-ऑफ फ्रैंचाइज़ी के सबसे बड़े बदलावों में से एक मैड्स मिकेल्सन है, जो प्रशंसक-पसंदीदा जॉनी डेप को गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड के रूप में बदल रहा है। क्लिप मिकेल्सन को उनके तत्व में दिखाता है क्योंकि वह फिल्म फ्रैंचाइज़ी में इस भूमिका को लेता है और जूड लॉ (डंबलडोर), एडी रेडमायने (न्यूट स्कैमैंडर) और अन्य के कलाकारों में शामिल हो जाता है ताकि वे जादूगर की दुनिया में यात्रा शुरू कर सकें।

2

नई ग्रिंडेलवाल्ड का लुक बिल्कुल अलग है। हेयरस्टाइल से लेकर कॉस्ट्यूम तक, किरदार के बारे में सब कुछ बदल गया है। लेकिन यह मिकेलसेन की टिप्पणी नहीं है क्योंकि वह किसी भी चरित्र के लिए गुरुत्वाकर्षण उधार देने के लिए जाने जाते हैं और यह फैंटास्टिक बीस्ट्स के नए ट्रेलर से काफी स्पष्ट है कि प्रशंसक एक इलाज के लिए हैं। जब से उन्होंने कैसीनो रोयाल में बॉन्ड खलनायक की भूमिका निभाई है, मुख्यधारा में उनके प्रशंसक बढ़ रहे हैं। नई फैंटास्टिक बीस्ट्स फिल्म के साथ, यह संभव है कि वह विश्व स्तर पर स्टारडम में नई ऊंचाइयों तक पहुंचे।

फैंटास्टिक बीस्ट्स द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर: फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है।नई फिल्म प्रशंसकों को हॉगवर्ट्स में वापस ले जाएगी, जहां विश्व स्तर पर हिट फ्रेंचाइजी हैरी पॉटर आधारित है।

 

reference:koimoi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat