रणवीर सिंह: जयेशभाई जोरदार रिलीज डेट आउट!

रणवीर सिंह: जयेशभाई जोरदार रिलीज डेट आउट!

Ranveer Singh: Jayeshbhai Jordaar release date OUT!

'जयेशभाई जोरदार' 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

  • Bollywood Gossip
  • 585
  • 03, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Ranveer Singh: Jayeshbhai Jordaar release date OUT!

ranveer

सुपरस्टार रणवीर सिंह यशराज फिल्म की 'जयेशभाई जोरदार' में अभिनय कर रहे हैं और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित, एक बड़े परदे का मनोरंजन है जो नायक और वीरता का एक नया ब्रांड पेश करेगा जो मुख्य नायक जयेशभाई के माध्यम से भारतीय सिनेमा में दुर्लभ है। बहुप्रतीक्षित फिल्म 13 मई, 2022 को रिलीज हो रही है और रणवीर इस फिल्म को देखने के लिए सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि 'जयेशभाई जोरदार' अपनी प्रेरक कहानी से सभी के दिलों को छू लेगा।

रणवीर सिंह ने 'जयेशभाई जोरदार' की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक मजेदार वीडियो साझा किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर बताते हैं कि लोग जयेशभाई के किरदार से क्या उम्मीद कर सकते हैं। वे कहते हैं, “जयेश आपका सामान्य जीवन नायक से बड़ा नहीं है, लेकिन कहानी के दौरान वह जो करता है वह वीर है। और यही वह चीज है जिससे मैं आकर्षित हुआ था। वह एक नायक के रूप में विकसित होता है और वह जो कुछ भी खींचता है वह उल्लेखनीय और वास्तव में सुपर है। वह बहुत ही अपरंपरागत टाइप के सुपरहीरो हैं।"

 वे आगे कहते हैं,“जयेश एक ऐसा किरदार है जिसे मैंने पहले कभी नहीं आजमाया है और इसलिए यह मेरे लिए पूरी तरह से नया और नया था जो मेरे लिए एक बहुत ही रोमांचक संभावना थी। मुझे वास्तव में कुछ बनाना था क्योंकि इस प्रकार का चरित्र चित्रण और इस प्रकार की भावनात्मक धड़कन, मैंने पहले नहीं निभाई है। मैंने अपने लिए कुछ अनोखा और मौलिक बनाने की संभावना देखी और एक कलाकार के रूप में, यह एक बहुत ही संतोषजनक प्रक्रिया रही है।”

 

reference:koimoi

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat