Watch Video Reels: शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह हौली-हौली पर अपने डांस मूव्स से आपका दिल जीत लेंगी।

Watch Video Reels: शिल्पा शेट्टी, रकुल प्रीत सिंह हौली-हौली पर अपने डांस मूव्स से आपका दिल जीत लेंगी।

Watch Video Reels: Shilpa Shetty, Rakul Preet Singh will win over your heart 'haule haule' with their dance moves on Hauli Hauli.

लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह गुरुवार, 3 मार्च को लोकप्रिय ट्रैक 'हौली हौली' के लिए एकदम सही रील बनाने के लिए एक साथ आए।

  • Bollywood Gossip
  • 1422
  • 04, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Watch: Shilpa Shetty, Rakul Preet Singh will win over your heart 'haule haule' with their dance moves on Hauli Hauli.

rakul aur shilpa

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने रकुल प्रीत सिंह के साथ एक रील अपलोड की और दो खूबसूरत अभिनेत्री को 'हौली हौली' पर नाचते और झूमते देखा जा सकता है। रील खूबसूरती और ग्लैमर से ओत-प्रोत है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 
दोनों अभिनेत्रियां बिल्कुल दिव्य लग रही थीं। रकुल प्रीत ने नियॉन ग्रीन कॉर्सेट को फंकी व्हाइट पैंट के साथ पेयर किया और नाइके किक्स के साथ लुक को पूरा किया। उसके बालों को एक उच्च पोनीटेल में वापस खींच लिया गया था, जिससे उसके कोणीय चेहरे और छेनी वाली जॉलाइन पर जोर दिया गया था। दूसरी ओर, शिल्पा एक लैवेंडर हॉल्टर टॉप में एक सपने की तरह लग रही थी और एक डेनिम कोर्सेट और पैंट के साथ थी। उसके बाल हाफ पोनीटेल में थे। दोनों अभिनेत्रियों को हौली हौली में खुलकर और खुशी से नाचते और खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। रील के साथ शिल्पा ने लिखा, "नि हम आए तेरी लिए देख सज धज के, ठकना नी आज हमने नच नच के।" जैसे ही उसने रील अपलोड की, दुनिया भर के प्रशंसकों ने अपने प्यार और तारीफों की बौछार करना शुरू कर दिया।
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat