पंजाब के पूर्व सांसद के 'भद्दे बयान' पर भड़कीं कंगना रनौत।

पंजाब के पूर्व सांसद के 'भद्दे बयान' पर भड़कीं कंगना रनौत।

Kangana Ranaut gets angry over 'obscene statement' of former Punjab MP.

कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर विवादित बयान के बाद, शिरोमणि अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान ने अभिनेत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है।

  • Bollywood Gossip
  • 132
  • 29, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Kangana Ranaut gets angry over 'obscene statement' of former Punjab MP.

कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले कहा था कि देश के उत्तरी हिस्से में किसान आंदोलन के दौरान यौन उत्पीड़न की घटनाएं हुई थीं। उन्होंने दावा किया कि अगर केंद्र सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते, तो किसान आंदोलन के कारण देश में बांग्लादेश जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती। इस बयान पर काफी विवाद हो रहा है। अब शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता और पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने कंगना रनौत पर अपमानजनक बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

न्यूज18 इंग्लिश की रिपोर्ट के अनुसार, संगरूर के पूर्व सांसद ने कंगना के यौन उत्पीड़न के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'कंगना रनौत को यौन उत्पीड़न का काफी अनुभव है। आप उनसे पूछ सकते हैं कि यह कैसे होता है। लोगों को यह समझना चाहिए कि यौन उत्पीड़न कैसे होता है।' SAD अमृतसर के प्रमुख ने करनाल में हरियाणा चुनाव लड़ने की अपनी योजना के ऐलान के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं। सिमरनजीत सिंह मान ने यह भी कहा कि आजादी की बात करने वालों को सरकार निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि सिख स्वतंत्र नहीं हैं और वे एक अलग देश की मांग का समर्थन करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे एक बफर स्टेट चाहते हैं, जिससे भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध रुक सके। सिमरनजीत सिंह मान ने यह भी कहा कि वाघा सीमा को व्यापार के लिए खोला जाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'हमारे लोग 30 साल से जेल में हैं, जो बहुत लंबा समय है। केंद्र सरकार को उन्हें रिहा करना चाहिए। सरकार ने कई लोगों को समय से पहले रिहा किया है, लेकिन हिंदुओं और सिखों के बीच अंतर क्यों?'

कंगना रनौत ने इस बयान का जवाब देते हुए कहा कि वे उनकी आवाज को दबा नहीं पाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आज मुझे भी यौन उत्पीड़न की धमकियां मिल रही हैं। वे मेरी आवाज को इस तरह नहीं दबा पाएंगे।' उन्होंने आगे लिखा, 'ऐसा लगता है कि यह देश यौन उत्पीड़न को हल्के में लेने से नहीं रुकेगा। आज एक वरिष्ठ राजनेता ने साइकल चलाने की तुलना यौन उत्पीड़न से की है।' कंगना रनौत ने 28 अगस्त को स्वीकार किया कि उनके किसान आंदोलन पर बयान के लिए उनकी पार्टी भाजपा ने उन्हें फटकार लगाई थी।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat