Maalik: 'मालिक' बनकर बॉलीवुड में छा जाने को तैयार राजकुमार राव।

Maalik: 'मालिक' बनकर बॉलीवुड में छा जाने को तैयार राजकुमार राव।

Maalik: Rajkumar Rao is ready to take over Bollywood as 'Maalik'.

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म "स्त्री 2" की सफलता का आनंद ले रहे हैं और आज उनके 40वें जन्मदिन पर उनकी अगली फिल्म "मालिक" का नाम घोषित किया गया है।

  • Bollywood Gossip
  • 144
  • 31, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Maalik: Rajkumar Rao is ready to take over Bollywood as 'Maalik'.

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म "स्त्री 2" की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग की खूब सराहना हो रही है। आज अभिनेता का 40वां जन्मदिन भी है। इस विशेष अवसर पर उनकी आगामी फिल्म का नाम भी सार्वजनिक कर दिया गया है। निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए शनिवार (31 अगस्त) को नई फिल्म के नाम का ऐलान किया है।

अभिनेता जल्द ही "मालिक" नामक फिल्म में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कुमार तोरानी ने "मालिक" का पोस्टर साझा किया है, जिसमें राजकुमार राव एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में हथियार है और वह गाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है और बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही मुलाकात होगी।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इस पोस्ट के बाद फैंस का उत्साह बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "एक्शन मोड में राव साहब...." जबकि दूसरे ने कहा, "इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" कई लोग फायर इमोजी शेयर करके अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राजकुमार राव की फिल्म "स्त्री 2" हाल ही में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता प्राप्त की है। यह फिल्म जल्द ही 450 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है, और संभावना है कि इसकी कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ तक पहुंच सकता है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat