Kartik Aaryan फिल्मों से ही नहीं अब फ्लैट के किराए से कमाएंगे लाखों रुपए।

Kartik Aaryan फिल्मों से ही नहीं अब फ्लैट के किराए से कमाएंगे लाखों रुपए।

Kartik Aaryan will now earn lakhs of rupees not only from films but also from flat rent.

फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन ने मुंबई में हाल ही में खरीदे गए अपने करोड़ों रुपये के घर को किराए पर दे दिया है। यह फ्लैट जुहू में स्थित है और 4.5 लाख रुपये प्रति महीने के किराए पर दिया गया है।

  • Bollywood Gossip
  • 137
  • 31, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Kartik Aaryan will now earn lakhs of rupees not only from films but also from flat rent.

फिल्म इंडस्ट्री के अधिकांश सितारे अपनी सफलता के बाद प्रॉपर्टीज में निवेश करते हैं। जिन फिल्म स्टार्स के पास खुद का घर नहीं होता, वे पहले एक घर बनाते हैं, और जिनके पास मुंबई में पहले से घर होते हैं, वे उसे किराए पर दे देते हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने घरों को किराए पर दिया हुआ है, और अब इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल हो गया है।

कार्तिक आर्यन, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, ने दो महीने पहले मुंबई में एक शानदार घर खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों में थी। अब उन्होंने उस घर को किराए पर दे दिया है, और इस घर का किराया लाखों में है।

अब कार्तिक आर्यन एक मकान मालिक बन गए हैं, और फिल्मों के अलावा अब वह घर के किराए से भी लाखों रुपये कमाएंगे। स्क्वायर यार्ड्स के अनुसार, कार्तिक ने मुंबई के जुहू इलाके में अपने करोड़ों रुपये के घर को 4.5 लाख रुपये प्रति महीने किराए पर दे दिया है। इस घर की लेन-देन को आधिकारिक रूप से 42,500 रुपये की स्टांप ड्यूटी के साथ रजिस्टर कराया गया था।

इस फ्लैट का आकार 1,912 वर्ग फीट (177.72 वर्ग मीटर) है और यह सिद्धि विनायक प्रेसीडेंसी को-ऑपरेटिव हाउसिंग में स्थित है। इसमें दो कार पार्किंग का स्पेस भी शामिल है। इस जगह पर कई बड़े सेलिब्रिटीज के घर भी हैं और यह प्रॉपर्टी सी व्यू के लिए मशहूर है। यही कारण है कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज यहाँ घर खरीदने के लिए उत्सुक रहते हैं।

कार्तिक ने इस साल 30 जून को जुहू में स्थित इस फ्लैट को अपनी मां के साथ मिलकर करीब 17.5 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था और इसे अपनी मां के नाम पर रजिस्टर कराया था।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म 'चंदू चैम्पियन' के बाद वह 'रूह बाबा' के किरदार में नजर आएंगे। वह अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 3' में दिखाई देंगे, जो 1 नवंबर 2024 को रिलीज हो सकती है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat