Galaxy S24 FE इन चार कलर में हो सकता है लॉन्च।

Galaxy S24 FE इन चार कलर में हो सकता है लॉन्च।

Galaxy S24 FE can be launched in these four colors.

सैमसंग अपने आगामी गैलेक्सी S24 FE स्मार्टफोन को एक 6.7 इंच फुल HD प्लस डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, और एक्सिनोस 2400 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकता है।

  • Technology
  • 116
  • 09, Sep, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Galaxy S24 FE can be launched in these four colors.

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन दिग्गज सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी S24 5G श्रृंखला को पेश किया। अब कंपनी एक नया स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है। सैमसंग जल्दी ही भारत सहित वैश्विक बाजार में गैलेक्सी S24 FE को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं, और लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स सामने आ चुके हैं।

सैमसंग ने अपनी नई गैलेक्सी S श्रृंखला के साथ एक किफायती FE मॉडल भी पेश किया है। गैलेक्सी S24 FE कंपनी की गैलेक्सी S24 श्रृंखला का हिस्सा होगा। इस नए स्मार्टफोन में कंपनी मुख्य श्रृंखला की तरह ही कई प्रमुख सुविधाएँ प्रदान करेगी, लेकिन इसकी कीमत मुख्य श्रृंखला की तुलना में काफी कम होगी। हालिया लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, गैलेक्सी S24 FE चार नए रंग विकल्पों में लॉन्च हो सकता है: नीला, ग्रेफाइट, हरा, और पीला। इसके अलावा, कंपनी एक सफेद रंग का संस्करण भी पेश कर सकती है। रेंडर इमेज के अनुसार, गैलेक्सी S24 FE का डिज़ाइन गैलेक्सी S23 FE से काफी मेल खाता है, और कंपनी डिज़ाइन में कोई बड़ा बदलाव नहीं करेगी। ग्राहक वही पुराना कैमरा मॉड्यूल और पंच-होल डिज़ाइन में सेल्फी कैमरा पाएंगे।

गैलेक्सी S24 FE के फीचर्स

सैमसंग अपने आगामी गैलेक्सी S24 FE में 6.7 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले पेश कर सकता है। इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकती है और यह एक सुपर AMOLED पैनल के साथ 1900 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान कर सकता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसे गोरिल्ला ग्लास विक्टस से ढका जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में सैमसंग एक्सिनोस 2400 चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है। इसके रियर में 50+12+8 मेगापिक्सल के तीन कैमरों वाला सेटअप होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। गैलेक्सी S24 FE में सैमसंग 4565mAh की बैटरी प्रदान कर सकता है, जिसे 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज किया जा सकेगा।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat