प्रसिद्ध कोरियन कंपनी सैमसंग का नाम दर्ज हुआ गिनीज़ बुक ओफ वर्लड रिकॉर्ड में

प्रसिद्ध कोरियन कंपनी सैमसंग का नाम दर्ज हुआ गिनीज़ बुक ओफ वर्लड रिकॉर्ड में

The name of the famous Korean company Samsung entered the Guinness Book of World Records

प्रसिद्ध मोबाईल कंपनी सैमसंग ने दर्ज करवाया गिनीज़ बुक में अपना नाम, कंपनी के नये Samsung Galaxy S22 Ultra को 1820 लोगों ने खरीदा.

  • Global News
  • 539
  • 07, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

सैमसंग ने बनाया नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड। दरअसल सैमसंग ने हालही में 17 शाहरों में लगभग 1820 यूजर्स को अपना नया Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन बेचा है. इसी के चलते सैमसंग का नाम गिनीज बुक ओफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है.

सबसे अनोखी बात यह है कि सैमसंग के इस बेहतरीन स्मार्टफ़ोन को मार्केट में आने से पूर्व ही डिलिवर कर दिया गया. डिलीवरी प्राप्त करने वाले यूजर्स नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, जयपुर, कोलकाता, पटना और इंदौर के हैं.

क्या है Samsung Galaxy S22 Ultra में खास? 

सैमसंग का यह नया वेरिअंट पिछले एस सीरीज़ के वेरिअंट्स से काफी बेहतर है. Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन 6.8 इंच की Edge QHD+ Dynamic एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा यह नया वेरिअंट सुपर 120Hz रिफ्रेस्ड रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट का समर्थन करता है। बात करें प्रोसेसर की तो Samsung Galaxy S22 Ultra में आपको 4nm बेस्ड Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर भी मिलेगा और यह एंड्राइड 12 बेस्ड One UI 4.1 पर ओपरेट करेगा। 

Samsung Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जिसे 45W वायर्ड और वायरलेस पावर शेयर सपोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है. जो लोग नये नये फोटोग्राफी प्रोफेशन में आए हैं और मोबाईल फोटोग्राफी में दिलचस्पी रखते हैं वह इस फोन द्वारा फोटोग्राफी कर सकते हैं क्योंकि इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी उम्दा है.

Image source: XDA Developers and Sam Mobile 

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez