बिग बॉस 18: जानें अनिरुद्धचार्य ने 2 घंटे में कितनी बड़ी रकम वसूल की।

बिग बॉस 18: जानें अनिरुद्धचार्य ने 2 घंटे में कितनी बड़ी रकम वसूल की।

Bigg Boss 18: Know how much money Anirudhcharya collected in 2 hours.

बिग बॉस 18 में प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने गेस्ट के रूप में हिस्सा लिया। उन्होंने शो में कुछ घंटों के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और प्रतियोगियों को आशीर्वाद दिया।

  • Entertainment
  • 80
  • 13, Oct, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bigg Boss 18: Know how much money Anirudhcharya collected in 2 hours.

अनिरुद्धाचार्य की फीस बिग बॉस 18 में: प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जी महाराज के बिग बॉस शो में भाग लेने को लेकर चर्चाएं चल रही थीं, लेकिन यह संभव नहीं हो सका। हाल ही में जब शो का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ, तब उन्होंने शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। ‘बिग बॉस 18’ के प्रीमियर में अनिरुद्धाचार्य जी बतौर गेस्ट शामिल हुए और कुछ ही घंटों के लिए वहां दिखाई दिए। आइए जानते हैं कि उन्होंने इस शो के लिए कितनी रकम वसूल की।

बिग बॉस में अनिरुद्धाचार्य जी गेस्ट के रूप में पहुंचे

सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ शुरू हो चुका है, और अब इसका एक वीकेंड का वार भी हो चुका है। ‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर काफी धमाकेदार रहा, जिसमें टीवी और सिनेमा के कई सितारे शामिल हुए। अनिरुद्धाचार्य जी ने प्रीमियर में गेस्ट के रूप में भाग लिया, जहां उन्होंने घरवालों और सलमान के साथ मस्ती की और उनके भविष्य के बारे में चर्चा की। हालांकि, इसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया।

आपको पैसे जरूर लेने चाहिए

इस बीच, अनिरुद्धाचार्य जी ने बताया कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए उन्होंने कितनी फीस ली। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने कितने पैसे लिए, तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की और कहा, “मुझसे कहा गया कि आपके पास वृद्ध माताएं हैं, आप बच्चों को पढ़ा रहे हैं, अखंड रसोई चला रहे हैं, इसके लिए पैसे लगते हैं। आपको पैसे जरूर लेने चाहिए, लेकिन मैंने पैसे नहीं लिए, पैसे का महत्व नहीं है।”

बिग बॉस 18 में चीफ गेस्ट के रूप में गए श्री अनिरुद्धाचार्य

उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार ‘बिग बॉस 18’ में बुलाया गया, लेकिन उन्होंने शो में जाने से मना कर दिया। वे केवल प्रीमियर के लिए पहुंचे थे। उन्हें पहले 3 महीने के लिए बुलाया गया था, लेकिन मना करने के बाद 20 दिनों के लिए आमंत्रित किया गया। श्री अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि उन्हें केवल 2 घंटे के लिए आने के लिए कहा गया था। इसीलिए वे ‘बिग बॉस 18’ के लिए चीफ गेस्ट बनकर आए। उन्होंने बताया कि वे प्रतियोगियों को आशीर्वाद देने के लिए गए थे और इस दौरान सलमान को भगवद गीता भेंट की थी।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat