लॉक अप: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने रूस ट्रिप से जुड़ा राज खोला।

लॉक अप: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने रूस ट्रिप से जुड़ा राज खोला।

Lock Upp: Kacha Badam Girl Anjali Arora Reveals Russia Trip Related Secret.

कंगना रनौत ने अंजलि अरोड़ा से एक रहस्य प्रकट करने के लिए कहा, जो उसे एलिमिनेशन से बचाने में मदद करेगा।

  • Entertainment
  • 2169
  • 08, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Lock Upp: Kacha Badam Girl Anjali Arora Reveals Russia Trip Related Secret.

anjali

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यहां तक ​​​​कि मेजबान, मणिकर्णिका स्टार यह जानकर सदमे में थी कि उसकी इतनी फैन फॉलोइंग है। अंजलि को कई हरियाणवी और पंजाबी संगीत वीडियो में भी दिखाया गया है, जबकि वह अपना खुद का YouTube चैनल भी चलाती हैं।

कंगना रनौत का रियलिटी शो, लॉक अप अपने विवादास्पद प्रतियोगियों और नए कॉन्सेप्ट के लिए काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है। सभी प्रतिभागियों में, अंजलि अरोड़ा को सबसे अधिक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हाल ही में, एक टास्क के दौरान, प्रतियोगियों को अपने जीवन से एक रहस्य प्रकट करने के लिए कहा गया, जो उन्हें एलिमिनेशन से बचाने में मदद करेगा।

anjali

ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम पर साझा किए गए लॉक अप के हालिया प्रोमो में, कंगना रनौत ने अंजलि अरोड़ा से एक रहस्य प्रकट करने के लिए कहा, जो उसे एलिमिनेशन से बचाएगा। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तब एक घटना का खुलासा करता है जब उसे पैसे की सख्त जरूरत थी और उसने अपने होटल रिसेप्शनिस्ट से पैसे लिए, जबकि वह रूस में थी। अंजलि अरोड़ा ने कहा, "दिसंबर में मैं रूस गई थी। और मैं अपने होटल के रिसेप्शनिस्ट के प्रति आकर्षित था। तो मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5000 रुबेल (2,978 रुपये) लिए। शनिवार की रात थी। वहा पर, तो उसे मुझे ऑफर किया पार्टी के लिए, तो उसदिन मर्को बस पैसे चाहिए। तो, मैंने मांग लिए और उसने दे भी दिए। और रातो हम पार्टी में गए थे। ये शायद ना मेरे किसी दोस्त को पता है, मुझे नहीं पता, मम्मी पापा इसे देख के क्या जज करेंगे।"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

हालांकि कंगना उनकी प्रतिक्रिया से खुश थीं, लेकिन नेटिज़न्स बहुत संतुष्ट नहीं थे। उनके सीक्रेट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "वाह क्या सीक्रेट था ... पंचतंत्र की कहानी बिलकुल," एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "ये कोई राज नहीं होता है लेना ये तो अधिकार लोग लेटे रहते हैं, बस अंजलि सिद्धार्थ को बेफालतू का बचाओ करना था,” एक चौथे उपयोगकर्ता ने लिखा, “ये कैसा सीक्रेट हुआ भाई?” 

 

reference:koimoi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat